खलिहान में लगी आग, कई बीघे की फसल राख ..

सभी लोग खलिहान से वापस आ गए थे. उन्हें किसी  ने फोन कर बताया कि आपके खलिहान में अचानक आग लग गई. हालांकि, आग की घटना के बाद ग्रामीण इकठ्ठा हो आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन, वे सफल न हो सके. 




- चौसा स्टेशन रोड तथा नारायणपुर गांव के पास लगी आग
- अलग-अलग घटनाओं में किसानों को काफी नुकसान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चौसा पंचायत के स्टेशन रोड में बिजली के तारों से निकली चिंगारी से खलिहान में आग लग जाने से 300 धान के बोझे जलकर राख हो गए. वहीं एक अन्य घटना में अंचल के नारायणपुर गांव के पास एक खेत मे बने खलिहान मे अचानक आग लग गई. जिसमें रखे चार बीघे की साढ़े तीन सौ बोझे धान की फसल राख हो गई. 




पहली घटना जहां रविवार के सुबह घटी वहीं दूसरी घटना शाम 5 बजे की है. शाम को हुई घटना के संबंध में बताया जाता है कि, नरबतपुर निवासी दीपक चौधरी के खेत नारायणपुर गांव के समीप है. जहाँ इन्होंने अपने खेत मे काटी धान की फसल को मड़ाई के लिए रखा था. शाम में सभी लोग खलिहान से वापस आ गए थे. 


उन्हें किसी  ने फोन कर बताया कि आपके खलिहान में अचानक आग लग गई. हालांकि, आग की घटना के बाद ग्रामीण इकठ्ठा हो आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन, वे सफल न हो सके. इस आग में चार बीघे की साढ़े तीन सौ बोझे जलकर स्वाहा हो गए. इस दौरान पहुंचे पंचायत मुखिया प्रतिनिधि राम भजन राम ने आग की घटना की सूचना थाने के साथ अंचल पदाधिकारी नवलकान्त को ढ़ी गई. हालांकि, आग लगने का कारण का पता नही चल पाया.











Post a Comment

0 Comments