वनरक्षी की परीक्षा में चोरी करते परीक्षार्थी को जेल ..

बताया कि रविवार को जिले में आयोजित वनरक्षी की परीक्षा के दौरान शहर के एमपी उच्च विद्यालय में भी परीक्षा केंद्र आयोजित किया गया था. परीक्षा शुरू होने के पहले ही सभी परीक्षार्थियों को अपनी मोबाइल एवं अन्य गैजेट परीक्षा भवन से बाहर ही रखने का निर्देश दिया गया था. बावजूद इसके एक परीक्षार्थी पुलिस की आंखों में धूल झोकते हुए अपनी मोबाइल लेकर परीक्षा कक्ष में चला गया था.




- नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार का रहने वाला है परीक्षार्थी
- केन्द्राधीक्षक के बयान पर दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रविवार को जिले में आयोजित वनरक्षी की परीक्षा के दौरान चोरी करते एक परीक्षार्थी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. रविवार देर शाम केंद्राधीक्षक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. इसकी जानकारी देते नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि रविवार को जिले में आयोजित वनरक्षी की परीक्षा के दौरान शहर के एमपी उच्च विद्यालय में भी परीक्षा केंद्र आयोजित किया गया था. परीक्षा शुरू होने के पहले ही सभी परीक्षार्थियों को अपनी मोबाइल एवं अन्य गैजेट परीक्षा भवन से बाहर ही रखने का निर्देश दिया गया था. बावजूद इसके एक परीक्षार्थी पुलिस की आंखों में धूल झोकते हुए अपनी मोबाइल लेकर परीक्षा कक्ष में चला गया था. जब परीक्षा शुरू हुई तत्ब वकायदा मोबाइल का इस्तेमाल करते हुए परीक्षा में पूछे गए सवालों को हल करने में लग गया. इस बीच वीक्षक की उसपर नजर पड़ते ही परीक्षार्थी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

युवक की पहचान नया बाजार निवासी मो इरिश के रूप में की गई है. बाद में केंद्राधीक्षक के बयान पर केस दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया.














Post a Comment

0 Comments