अंतरजिला वाहन चोर गैंग का उद्भेदन, तीन गिरफ्तार ..

इस दौरान मौके से चार अपराधी भागने में कामयाब हो गए थे. जिनकी पूछताछ में पहचान कर ली गई थी. इस बीच एक सप्ताह पूर्व फरार अभियुक्तों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया था. बावजूद इसके तीन अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी चल रही थी तभी रविवार की शाम फरार अभियुक्तों के घर पर होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी करते तीनों को गिरफ्तार कर लिया.




- इटाढ़ी थाने की पुलिस को मिली  सफलता
- पड़ोसी जिले से करते थे वाहन की चोरी 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : तीन माह पूर्व रोहतास से चोरी कर बक्सर के इटाढ़ी में बाइक और ट्रैक्टर बेचने का प्रयास करते दो लोगों को मौके पर पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जबकि चार अन्य फरार होने में कामयाब रहे थे.इस बीच एक सप्ताह पूर्व फरार अपराधियों में से एक को गिरफ्तार करने के बाद रविवार को शेष तीन अभियुक्तों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. सभी इटाढ़ी के ही रहने वाले थे तथा अपना गिरोह बनाकर पड़ोसी जिलों से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे.




इसकी जानकारी देते सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि चोरी की गाड़ी बेचने की यह घटना 26 सितम्बर की है. अंतरजिला वाहन चोर गिरोह के छह सदस्य इटाढ़ी के बसांव गांव में सड़क किनारे चोरी की ट्रैक्टर और बाइक बेचने की जुगत में लगे थे. ट्रैक्टर रोहतास के सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी, जबकि बाइक को मोहनिया थाना क्षेत्र से उड़ाया गया था. तभी इसकी गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस की डीआइयू टीम ने इटाढ़ी पुलिस के सहयोग से चोरी के वाहन जब्त करते हुए गिरोह के दो सदस्यों को दबोच लिया था. गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान इटाढ़ी निवासी उमाशंकर चौहान के पुत्र आशीष चौहान तथा राजेंद्र भर के पुत्र राहुल भर के रूप में की गई थी. इस दौरान मौके से चार अपराधी भागने में कामयाब हो गए थे. जिनकी पूछताछ में पहचान कर ली गई थी. इस बीच एक सप्ताह पूर्व फरार अभियुक्तों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया था. बावजूद इसके तीन अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी चल रही थी तभी रविवार की शाम फरार अभियुक्तों के घर पर होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी करते तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

तीनों की पहचान इटाढ़ी निवासी फूल मोहम्मद अंसारी के पुत्र खुर्शीद अंसारी, आनंद बिहारी यादव के पुत्र रितेश यादव तथा इटाढ़ी के ही जलवासी निवासी नेहरू यादव के पुत्र करन यादव के रूप में की गई है. डीएसपी ने बताया कि गिरोह के सभी छह सदस्य इटाढ़ी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले थे, जो पड़ोसी जिलों में जाकर वारदात को अंजाम देते रहते थे. इनमें से पूर्व में गिरफ्तार आशीष चौहान का पुराना आपराधिक रिकार्ड भी पाया गया है. यह पूर्व में मुफस्सिल थान अंतर्गत आ‌र्म्स एक्ट में वांछित था. गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया.












Post a Comment

0 Comments