पुलिसिया सुस्ती का आरोप लगाकर भाकपा माले ने किया थाने का घेराव ..

दोहरे हत्याकांड में ढाई महीने के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित लोग सरकार और पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई. माले के अंचल सचिव अयोध्या सिंह के नेतृत्व में थाने का घेराव कर रहे नेताओं ने आरोप लगाया कि राज्य में अपराध बेकाबू है और अपराधी पुलिस के संरक्षण में पल रहे हैं.





- दोहरे हत्याकांड में सुस्ती बरतने का आरोप लगाकर किया प्रदर्शन
- प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उठाने का दबाव बना रहे हैं आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पुलिसिया सुस्ती के खिलाफ भाकपा माले ने बगेन थाने का घेराव किया. दोहरे हत्याकांड में ढाई महीने के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित लोग सरकार और पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई. माले के अंचल सचिव अयोध्या सिंह के नेतृत्व में थाने का घेराव कर रहे नेताओं ने आरोप लगाया कि राज्य में अपराध बेकाबू है और अपराधी पुलिस के संरक्षण में पल रहे हैं.



प्रदर्शनकारियों का कहना था कि थाना क्षेत्र के एकरासी गांव में अनुसूचित जाति के दो लोगों की हत्या करने के आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं और केस उठाने के लिए दबाव भी बना रहे हैं. इस मामले में अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी दबंगों की गिरफ्तारी नहीं हुई और पीड़ित परिवार को मुआवजा भी नहीं मिला. कड़कड़ाती ठंड में भी माले समर्थकों ने घंटों थाने का घेराव कर नारेबाजी करते रहे. नेताओं ने कहा कि एकरासी गांव के एक सार्वजनिक तालाब में मछली मारने के आरोप में पंजू मुसहर और राम ईश्वर मुसहर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और इस साल 24 अक्टूबर को धान के खेत में दोनों का शव बरामद किया गया. इस मामले में गांव के ही अफदेव चौधरी और लंगा चौधरी के विरुद्ध नामजद और 10 अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. थाना के घेराव का संचालन वीर बहादुर पासवान ने किया. इस अवसर पर हरेंद्र राम, नारायण दास, वीरेंद्र सिंह, दया शंकर प्रसाद, महफूज आलम , परमेश्वर राम आदि सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments