कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार हुआ पुराना अपराधी ..

थाना क्षेत्र के धन छपरा गांव का निवासी है. बताया जा रहा है कि वह अपराध की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है लेकिन, पहली बार पुलिस की पकड़ में आया है. गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया तथा न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.




- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- ब्रह्मपुर थाने के धनछपरा का रहने वाला है गिरफ्तार अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर देशी कट्टे के साथ एक पुराने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. वह थाना क्षेत्र के धन छपरा गांव का निवासी है. बताया जा रहा है कि वह अपराध की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है लेकिन, पहली बार पुलिस की पकड़ में आया है. गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया तथा न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.



मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त अपराधी अपने घर में ही छिपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर धन छपरा स्थित उसके घर पर छापेमारी की जहां से वह गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद उसके निशानदेही पर पुलिस ने एक देश एक कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी अपराध की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है हालांकि, अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया था.










Post a Comment

0 Comments