जरिगांवा कांड में मृतका के पति की कथित प्रेमिका गिरफ्तार ..

जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सास को गिरफ्तार कर लिया था. इसी बीच पुलिस ने मृतिका के पति के कथित प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के पश्चात उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया. 




- मामले में दर्ज कराई गई है 4 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी
- अब तक दो महिलाओं के हो गई है गिरफ्तारी.

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: थाना क्षेत्र के जरिगांवा में महिला तथा उसके दो मासूम बच्चों की मृत्यु के पश्चात मृतका की मां के द्वारा सास-ससुर पति तथा मृतका के पति की कथित प्रेमिका के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सास को गिरफ्तार कर लिया था. इसी बीच पुलिस ने मृतिका के पति के कथित प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के पश्चात उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले में चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए सास के बाद दूसरी गिरफ्तारी के रूप में मृतका के पति उपेंद्र बीन की कथित प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में मृतिका के पति तथा ससुर की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.










Post a Comment

0 Comments