कुर्की जब्ती के डर से एक साल से फरार अभियुक्त ने किया आत्मसमर्पण ..

बताया कि पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के द्वारा फरार वारंटिओं की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आदेश मिला है, जिसके पश्चात फरार अभियुक्तों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है.





- रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के धवहीं गांव पहुंची थी पुलिस
- कुर्की की कार्रवाई की सूचना पर हाजिर हो गया अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मोटरसाइकिल चोरी मामले में फरार चल रहे पड़ोसी जिले रोहतास के दावथ थाना क्षेत्र के धवहीं गांव के निवासी एक अभियुक्त के घर की कुर्की करने पहुंची पुलिस को देखते ही अभियुक्त ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया, जिसे पुलिस ने हिरासत में लेते हुए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया तथा न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया. 



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के द्वारा फरार वारंटिओं की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आदेश मिला है, जिसके पश्चात फरार अभियुक्तों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान पुलिस के द्वारा मोटरसाइकिल चोरी करने व अन्य मामलों में एक साल से फरार चल रहे अभियुक्त अंकित कुमार को पकड़ने में विफल रहने पर न्यायालय से कुर्की-जब्ती का वारंट प्राप्त किया तथा उसके घर की कुर्की-जब्ती करने के लिए पुलिसकर्मी पहुंचे. इसी बीच  किसी माध्यम से इस बात की जानकारी अभियुक्त को मिल गई और उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.









Post a Comment

0 Comments