5 दिनों से कूड़े के ढेर पर बैठे बेसहारा वृद्ध को मिला सहारा ..

जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा के द्वारा सदर अस्पताल के समीप कूड़े के ढेर पर कई दिनों से बैठे हुए एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को सहारा दिया गया तथा सदर अस्पताल में पहुंचाया गया. 






- सदर अस्पताल के समीप कई दिनों से कूड़े के ढेर पर बैठे हुए थे वृद्ध
- जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सदस्य ने कराया सदर अस्पताल में भर्ती

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा के द्वारा सदर अस्पताल के समीप कूड़े के ढेर पर कई दिनों से बैठे हुए एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को सहारा दिया गया तथा सदर अस्पताल में पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि उक्त मानसिक रूप से विछिप्त वृद्ध कई दिनों से सदर अस्पताल के समीप कूड़े के ढेर पर बिना कुछ खाए पिए बैठे हुए थे. शनिवार को उधर से गुजर रहे जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा की नजर उन पर पड़ी. जैसे ही वह व्यक्ति के पास पहुंचे उन्होंने देखा कि उसके पैर में एक बड़ा घाव हुआ है जिसमें कीड़े रेंग रहे हैं उन्होंने तुरंत अपने हाथ से उनके पैर पर पट्टी बांधी और फिर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. 


सभी शत्रुघ्न के द्वारा किए गए इस कार्य की सराहना कर रहे हैं. बाद में जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव धर्मेंद्र तिवारी ने भी सदर अस्पताल पहुंचकर उक्त वृद्ध से मुलाकात की हालांकि, मानसिक दिव्यांग होने के कारण वह अपना नाम पता नहीं बता पा रहे हैं.












Post a Comment

0 Comments