किसान को मारी गोली, रेफर ..

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में कामयाब रहे. गोली चलने की आवाज सुनते ही दौड़े ग्रामीणों ने गोरख राम को खून से लथपथ जमीन पर गिरा देख आनन-फानन में डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जख्मी गोरख राम के पेट मे गोली लगी होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 




- डुमराँव थाना क्षेत्र के नंदन गाँव की है घटना
- बोरिंग पर जा रहा था किसान, अज्ञात हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  डुमरांव थाना क्षेत्र के नन्दन गांव में शुक्रवार की शाम अज्ञात अपराधियो ने एक किसान को गोली मार दी है. जख्मी किसान को स्वजनों द्वारा डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद किसान को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.




घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार नन्दन गांव निवासी किसान गोरख राम पिता शिवजी राम शुक्रवार की शाम गांव के बाहर स्थित अपने बोरिंग पर जा रहे थे तभी पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें ताबड़तोड़ दो गोलियां मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में कामयाब रहे. गोली चलने की आवाज सुनते ही दौड़े ग्रामीणों ने गोरख राम को खून से लथपथ जमीन पर गिरा देख आनन-फानन में डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जख्मी गोरख राम के पेट मे गोली लगी होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस बीच घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की खोजबीन में जुट गई है.













Post a Comment

0 Comments