पूरी हुई मांग, पुलिस केंद्र में खोला गया एटीएम सेंटर ..

जिले में चल रहे पुलिस सप्ताह के अंतर्गत एक तरफ जहां कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है वहीं, दूसरी तरफ पुलिस कर्मियों तथा ग्रामीणों की सुविधा के लिए पुलिस केंद्र में एसबीआई के नवनिर्मित एटीएम का उद्घाटन कर बिहार पुलिस सप्ताह के दौरान पुलिसकर्मियों तथा आसपास के लोगों को स्टेट बैंक के द्वारा एक बेहतर उपहार प्रदान किया गया. 

 



- मुख्यालय डीएसपी ने किया उद्घाटन
-पुलिस कर्मियों के साथ ग्रामीण भी होंगे लाभान्वित 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में चल रहे पुलिस सप्ताह के अंतर्गत एक तरफ जहां कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है वहीं, दूसरी तरफ पुलिस कर्मियों तथा ग्रामीणों की सुविधा के लिए पुलिस केंद्र में एसबीआई के नवनिर्मित एटीएम का उद्घाटन कर बिहार पुलिस सप्ताह के दौरान पुलिसकर्मियों तथा आसपास के लोगों को स्टेट बैंक के द्वारा एक बेहतर उपहार प्रदान किया गया. शुक्रवार को एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा इसका विधिवत उद्घाटन किया जाना था लेकिन, उनकी अनुपस्थिति में मुख्यालय डीएसपी इम्तियाज अहमद के द्वारा इसे जनता की सेवा में समर्पित किया गया.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस मेंस एसोसिएशन के जिला सचिव संजय यादव ने बताया कि एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के अथक प्रयास तथा एसपी नीरज कुमार सिंह के पहल पर पुलिसकर्मियों की इस बहु प्रतीक्षित मांग को पूरा किया गया. एटीएम की स्थापना से पुलिसकर्मियों के साथ ही आसपास के ग्रामीणों को भी काफी सहूलियत होगी.


कार्यक्रम के दौरान सासाराम से आए हुए भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक अभिषेक कुमार सिंह, बक्सर मुख्य शाखा के प्रबंधक सुजीत कुमार वर्मा के साथ-साथ पुलिस मेंस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष मोहम्मद इफ्तिखार खान, कोषाध्यक्ष शशि भूषण, केंद्रीय सदस्य धर्मेंद्र कुमार समेत सभी पुलिसकर्मी मौजूद रहे.












Post a Comment

0 Comments