बलिरामपुर में हुई मारपीट की घटना में 45 नामजद ..

देखते ही देखते दोनों पक्ष के बड़े बच्चे तथा महिलाएं भी आमने-सामने आ गई. दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई. जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें किसी का सिर फूटा तो किसी का पैर टूट गया. बाद में घायलों को सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज करने के बाद उन्हें छुट्टी दी गई. 




- प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
- एक पक्ष के 19 तथा दूसरे पक्ष के 26 लोगों को प्राथमिकी में किया है शमिल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर पंचायत के बलिरामपुर गांव में दो पक्षों में हुई जबरदस्त मारपीट मामले में दोनों पक्षों के 45 लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें एक पक्ष के 19 तथा दूसरे पक्ष के 26 लोग शामिल हैं. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है बता दें कि, सोमवार को होली के दिन बलिरामपुर के रहने वाले ददन यादव तथा कमलेश कुमार के परिवारों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई थी. बताया जा रहा था कि एक पक्ष के अनिरुद्ध कुमार तथा दूसरे पक्ष के प्रिंस कुमार के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. 

देखते ही देखते दोनों पक्ष के बड़े बच्चे तथा महिलाएं भी आमने-सामने आ गई. दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई. जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें किसी का सिर फूटा तो किसी का पैर टूट गया. बाद में घायलों को सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज करने के बाद उन्हें छुट्टी दी गई. घायलों में 8 लोगों की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें अन्यत्र रेफर किया गया था. बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति भी अब खतरे से बाहर है. प्राथमिकी दर्ज कराएं जाने की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.













Post a Comment

0 Comments