वीडियो: मुसाफिर गंज में जमकर गोलीबारी, थर्राया इलाका ..

किसी तरह समझा बुझा कर दोनों पक्षों को शांत किया गया. इसी बीच बुधवार की शाम तक तकरीबन 7:45 बजे एक बार फिर दोनों पक्षों से तकरीबन 40 की संख्या में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा मुसाफिर गंज में हुआ जहां जमकर गोलीबारी की गई. स्थानीय लोगों की माने तो तकरीबन 5 राउंड से ज्यादा गोली चली है. 

 




- पुराने विवाद को लेकर आमने-सामने आए दो पड़ोसी, किया असामाजिक तत्वों का जुटान, दहशत में लोग
- मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र का मुसाफिर गंज मुहल्ला बुधवार की शाम तकरीबन 8:00 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. स्थानीय लोगों ने तुरंत ही इस मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से कई लोगों को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि होली के दिन में डीजे बजाने के विवाद को लेकर यह झगड़ा शुरू हुआ था जिसमें मंगलवार को स्थानीय वार्ड पार्षद तथा अन्य सामाजिक लोगों के द्वारा दोनों पक्षों के लोगों को समझा - बुझाकर मामले को शांत कराया गया था लेकिन, एक बार फिर बुधवार की देर शाम दोनों पक्षों से तकरीबन 30-40 की संख्या में असामाजिक तत्वों का जुटान हुआ और जमकर गोलियां चलने लगी. गनीमत यह रही कि इस गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ. बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है वहीं, घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है.




घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किसी सरकारी कार्यालय में बतौर नाजिर तैनात महेंद्र कुशवाहा का अपने पड़ोसी विजय शर्मा के साथ पुराना विवाद है. होली के दिन महेंद्र सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह और विवेक सिंह ने दिन भर डीजे बजा कर डांस और मस्ती की. बाद में इसी बात को लेकर रात्रि के समय विजय शर्मा के पुत्र नीरज शर्मा और अतुल शर्मा के द्वारा डीजे बजाया जाने लगा.  इसी बात को लेकर दोनों पड़ोसी आमने-सामने आ गए. जिसमें पड़ोसियों के हस्तक्षेप से मामला शांत कराया गया. अगले दिन दोनों पक्षों से तकरीबन 30-35 असामाजिक तत्वों का जुटान किया गया लेकिन, स्थानीय सामाजिक लोग तथा वार्ड पार्षद शशि गुप्ता के द्वारा किसी तरह समझा बुझा कर दोनों पक्षों को शांत किया गया. इसी बीच बुधवार की शाम तक तकरीबन 7:45 बजे एक बार फिर दोनों पक्षों से तकरीबन 40 की संख्या में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा मुसाफिर गंज में हुआ जहां जमकर गोलीबारी की गई. स्थानीय लोगों की माने तो तकरीबन 5 राउंड से ज्यादा गोली चली है. हालांकि, घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. बाद में लोगों की सूचना पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के दो लोगों को हिरासत में अपने साथ ले गई. पुलिस के पहुंचते ही कई असामाजिक तत्व वहां से भाग निकले. घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किए हैं. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments