पांडेयपट्टी में महिला को गोली मारने के मामले में दो नामजद ..

पांडेय पट्टी गांव में होली के दिन डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में महिला के घायल होने के मामले में पुलिस ने 2 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि मामले में पड़ोसियों को ही नामजद बनाया गया है हालांकि, पुलिस मामले को संदेहास्पद मान रही है. हालांकि आवेदन के आलोक में ही पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ा रही.

 




- संदेहास्पद प्रतीत हो रहे मामले की जांच में जुटी है पुलिस
- पांडेय पट्टी गांव में डीजे बजाने कि विवाद को लेकर चली थी गोली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव में होली के दिन डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में महिला के घायल होने के मामले में पुलिस ने 2 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि मामले में पड़ोसियों को ही नामजद बनाया गया है हालांकि, पुलिस मामले को संदेहास्पद मान रही है. हालांकि आवेदन के आलोक में ही पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ा रही.

प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की बात की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के द्वारा मिले आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें पड़ोसियों को ही नामजद अभियुक्त बनाया गया है उन्होंने बताया कि, महिला के पैर में गोली लगी थी जिसे निकालने के बाद महिला अब खतरे से बाहर है.













Post a Comment

0 Comments