दो पक्षों में तनातनी के बीच गोलीबारी की सूचना पर पहुंची पुलिस, भागे उपद्रवी ..

जिले में असामाजिक तत्वों का मनोबल इन दिनों बढ़ा हुआ है. होली पर्व के दौरान ही विभिन्न मामलों में 40 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. कहीं डीजे बजाने को लेकर मारपीट तो कहीं महिला को गोली मार देने का मामला. अलग-अलग मामलों को लेकर पुलिसकर्मियों की चुनौतियां भी बढ़ती जा रही हैं. 

 



दो पक्षों में तनातनी के बीच गोलीबारी की सूचना, पहुंची पुलिस ..

- राजपुर थाना क्षेत्र के सुगहर गांव का है मामला
- मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को थाने में हाजिर होने का दिया निर्देश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में असामाजिक तत्वों का मनोबल इन दिनों बढ़ा हुआ है. होली पर्व के दौरान ही विभिन्न मामलों में 40 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. कहीं डीजे बजाने को लेकर मारपीट तो कहीं महिला को गोली मार देने का मामला. अलग-अलग मामलों को लेकर पुलिसकर्मियों की चुनौतियां भी बढ़ती जा रही हैं. बुधवार की शाम जहां नगर थाना क्षेत्र में गोलीबारी की बात सामने आई है. वहीं, इसके कुछ ही समय पूर्व राजपुर थाना क्षेत्र के सुगहर गांव में भी वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में कई राउंड गोलियां चलाई जाने की बात सामने आ रही है. हालांकि, गोलीबारी की इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ. वही, पुलिसिया जांच में गोलीबारी की बात स्पष्ट नहीं हो पा रही.




बताया जा रहा है कि गांव के ही रहने वाले हरि नारायण सिंह तथा श्याम नारायण सिंह के बीच विवाद हुआ था. होली के दिन हरिनारायण सिंह के पुत्र नारायण सिंह किसी से मिल कर लौट रहे थे. इसी बीच श्याम नारायण सिंह के परिजनों के साथ उनका किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात गाली-गलौज से मारपीट तक जा पहुंची. इस मारपीट में गांव के ही मंटू तिवारी एवं पंकज तिवारी बीच-बचाव करने के क्रम में मामूली रूप से घायल भी हो गए थे. 

उस वक्त बीच-बचाव के बाद मामला शांत हो गया लेकिन, इसी बीच अपना दबदबा दिखाने के लिए दोनों पक्ष बुधवार की शाम फिर आमने सामने आ गए और देखते ही देखते ही फायरिंग होने लगी. गोलियों की आवाज सुनकर गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बाद में इस बात की सूचना स्थानीय चौकीदार के माध्यम से राजपुर पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.  हालांकि मामले में पूछे जाने पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष सहकार खान ने बताया कि घटनास्थल पर जाने के बाद गोलीबारी की सूचना तो नहीं मिली लेकिन, यह ज्ञात हुआ कि दोनों पक्ष आमने-सामने आए हुए थे. विवाद की आशंका के मद्देनजर लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्षों के लोगों की तलाश की गई लेकिन, कोई भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया माना जा रहा है कि पुलिस को आता देख वह भाग खड़े हुए. बाद में दोनों तरह के लोगों के घर वालों को यह कहा गया है कि वह उन्हें अगले सुबह थाने पर उपस्थित अवश्य कराएं.









Post a Comment

0 Comments