घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर ..

बताया जा रहा है कि युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी गयी है. गोली उसकी गर्दन में फंसी हुई है. ऐसे में गंभीर हालत में उसे प्राथमिक उपचार के पश्चात पटना रेफर कर दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक खाली खोखा तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.




- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के गिरिधर बरांव गांव का है मामला 
- दो अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई है नामजद प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में गर्मी के साथ अचानक बढ़ी आपराधिक घटनाओं के क्रम एक और भी घटना सामने आयी है जिसमें सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के गिरिधर बरांव में पूर्व के विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई है. बताया जा रहा है कि युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी गयी है. गोली उसकी गर्दन में फंसी हुई है. ऐसे में गंभीर हालत में उसे प्राथमिक उपचार के पश्चात पटना रेफर कर दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक खाली खोखा तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.





इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के गिरिधर बरांव गांव के रहने वाले दिनेश सिंह के पुत्र शशि सिंह (22 वर्ष) को मणिया गाँव के रहने वाले कमलजीत कुमार, पिता - जमुना ने यादव गुरुवार की दोपहर तकरीबन 12 बजे फोन कर नहर किनारे बुलाया. वहाँ पहुंचने पर उसी गाँव के मनीष कुमार, पिता - मुंशी शाह भी मौजूद थे. दोनों ने पहले उनके साथ मारपीट की फिर उन्हें गोली मार दी. बाद में घायल अवस्था में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि गोली से जख्मी युवक पंचायत समिति सदस्य(बीडीसी) अवधेश यादव का चचेरा भाई है. ऐसे में मामले को पंचायत स्तर पर जुड़े किसी विवाद से भी जोड़कर देखा जा रहा है. मामले में पूछे जाने पर ओपी प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि मौके से पुलिस ने एक खोखा तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. साथ ही मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments