नगर से लेकर नहर तक सरकारी जमीन होगी अतिक्रमण मुक्त, नपेंगे नरमी बरतने वाले अधिकारी ..

नगर के सौंदर्यीकरण को लेकर जिला पदाधिकारी अमन समीर बेहद गंभीर हैं. ऐसे में कुछ दिनों से बंद पड़ा अतिक्रमण हटाओ अभियान एक बार फिर शुरू होने वाला है. अबकी बार न सिर्फ नगर से अतिक्रमण हटाया जाएगा वहीं, दूसरी तरफ नहर के किनारे ज्योति प्रकाश चौक से लेकर शांति नगर तथा मृत नहर के किनारे अवैध झुग्गी झोपड़ी को हटाने का निर्देश दिया गया है. 

 




- जिला पदाधिकारी अमन समीर ने दिए सख्त निर्देश
- कहा, 15 दिनों में रिपोर्ट समर्पित करेंगे अधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के सौंदर्यीकरण को लेकर जिला पदाधिकारी अमन समीर बेहद गंभीर हैं. ऐसे में कुछ दिनों से बंद पड़ा अतिक्रमण हटाओ अभियान एक बार फिर शुरू होने वाला है. अबकी बार न सिर्फ नगर से अतिक्रमण हटाया जाएगा वहीं, दूसरी तरफ नहर के किनारे ज्योति प्रकाश चौक से लेकर शांति नगर तथा मृत नहर के किनारे अवैध झुग्गी झोपड़ी को हटाने का निर्देश दिया गया है. 





डीएम ने सभी अतिक्रमणकारियों को सरकारी अधिक्रमित भूमि खाली करने हेतु नगर परिषद के द्वारा नोटिस निर्गत करने का निर्देश दिया साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया कि जो लोग अतिक्रमण के विरुद्ध जरा से भी नरमी बरतेंगे वैसे अधिकारियों के विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई भी की जाएगी. 

डीएम ने कहा अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू करने के साथ-साथ आगामी 15 दिनों के अंदर बैठक कर अतिक्रमण के विरुद्ध किए गए अभियान के प्रगति से अवगत कराने का निर्देश दिया गया है.










Post a Comment

0 Comments