प्रिंस ने फैशन टेक्नोलॉजी की परीक्षा में लहराया सफलता का परचम, रोशन किया जिले का नाम ..

घरवालों की माने तो प्रिंस बचपन से ही प्रतिभावान हैं. खुद की मेहनत और लगन से उन्होंने यह सफलता हासिल की है. प्रिंस ने बताया कि उसकी सफलता का सारा श्रेय दादा सेवानिवृत्त सहायक शिक्षक परमहंस ओझा के साथ ही माता - पिता का है. दादा बचपन से उसका हौसला आफजाई करते रहे. जिसके चलते वह आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. 

 




- कथा वाचक रणधीर ओझा के पुत्र प्रिंस ओझा को अमिला बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी की परीक्षा में टॉप रैंक
- घर वालों समेत जानने- पहचानने वालों ने दी सफलता की बधाई


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के सुकरवलिया गांव के रहने वाले तेज तरार विद्यार्थी प्रिंस ओझा ने निफ्ट चेनई से बैचलर ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी की अंतिम वर्ष की परीक्षा में टॉप कर माता पिता समेत पूरे जिले का नाम रोशन कर दिया है. टॉपर प्रिंस को संस्थान ने गोल्ड मेडल प्रदान किया गया है. बेटे की बड़ी सफलता पर माता - पिता की खुशी का ठिकाना नहीं परिवार के अन्य लोगों के साथ बधाई लेने वाले लोगों का तांता लग गया. 



प्रिंस ओझा सुकरवलिया गांव निवासी कथावाचक रणधीर ओझा के पुत्र हैं. फिलहाल वे लोग बक्सर शहर के शिक्षक कॉलोनी मोहल्ले में रहते हैं. घरवालों की माने तो प्रिंस बचपन से ही प्रतिभावान हैं. खुद की मेहनत और लगन से उन्होंने यह सफलता हासिल की है. प्रिंस ने बताया कि उसकी सफलता का सारा श्रेय दादा सेवानिवृत्त सहायक शिक्षक परमहंस ओझा के साथ ही माता - पिता का है. दादा बचपन से उसका हौसला आफजाई करते रहे. जिसके चलते वह आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. 


पिता रणधीर ओझा ने बताया कि प्रिंस चरित्रवन स्थित वुड स्टाक स्कूल बक्सर से मैट्रिक की परीक्षा 10 सीजीपीए अंक के साथ पास की थी. इसके बाद डीएवी पटना से उसने 83 फीसदी अंक के साथ इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की. 2016 में निफ्ट की प्रवेश परीक्षा पास कर चेन्नई चले गए. इस प्रवेश परीक्षा में प्रिंस का ऑल इंडिया में 272 वा रंक था.  प्रिंस की सफलता पर बधाई देने वालों में चंद्रभूषण ओझा,  मनन पांडेय, संजय ओझा, मृत्युंजय तिवारी, मनोज तिवारी, अभिषेक ओझा , कपिल मुनि त्रिगुन, मुन्ना ओझा, आशुतोष चतुर्वेदी, शिवानंद उपाध्याय, दयानंद उपाध्याय, अशोक चौबे, प्रियव्रत पांडेय समेत अन्य लोग शामिल रहे.






Post a Comment

0 Comments