मजदूर की पत्नी से दुष्कर्म, परिवार सहित जान से मारने की धमकी ..

यह धमकी भी दी कि यदि वह यह बात किसी से कहती है तो उसकी तथा उसके पति और बच्चे की हत्या कर दी जाएगी. इस घटना के बाद महिला घर पहुंची तथा फोन कर अपने पति को इसकी सूचना दी. उसके पति के आने के बाद थाने में मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव की है घटना
- गांव के ही 2 युवकों ने दिया घटना को अंजाम


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में ईंट-भट्ठे पर काम करने वाले दिव्यांग मजदूर की पत्नी के साथ गांव के ही 2 युवकों के द्वारा  जान मारने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इस संदर्भ में पीड़िता के द्वारा थाने में दिए गए आवेदन में यह बताया गया है कि, उसके पति ईंट-भट्ठे पर काम करते हैं. गुरुवार को वह अपने घर पर अपने बच्चे के साथ अकेले ही थी. रात्रि तकरीबन 9:00 बजे जब वह शौच के लिए घर से बाहर निकली उसी वक्त गांव के ही रहने वाले भुअर राम (28 वर्ष) तथा अनिल राम (26 वर्ष) ने उसे पकड़ लिया तथा कट्टा व चाकू का भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 


इस वारदात को अंजाम देकर जाने के क्रम में दोनों दुष्कर्मियों ने यह धमकी भी दी कि यदि वह यह बात किसी से कहती है तो उसकी तथा उसके पति और बच्चे की हत्या कर दी जाएगी. इस घटना के बाद महिला घर पहुंची तथा फोन कर अपने पति को इसकी सूचना दी. उसके पति के आने के बाद थाने में मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई. इस संदर्भ में महिला थाने की प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments