वीडियो: करहंसी हत्याकांड समेत कई मामलों में शामिल संदीप गैंग के पांच अपराधी गिरफ्तार ..

एसपी ने बताया कि बाइक लूट कांड के अपराध कर्मियों को पकड़ने के लिए विभिन्न थानों की पुलिस को मिलाकर एक टीम बनाई गई थी यह टीम लगातार कार्य कर रही थी इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर इटाढ़ी मनोहरपुर मिडिल स्कूल के समीप से यह सभी अपराधी कर्मी अपराध की योजना बनाते पकड़ लिए गए. 

 






- एसपी नीरज कुमार सिंह ने किया कई मामलों का खुलासा
- मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल थे संदीप यादव गैंग के गुर्गे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक साथ कई कांडों का उद्भेदन करते हुए 5 अपराधकर्मियों को भी धर- दबोचा है. इस संदर्भ में एसपी नीरज कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर पत्रकारों से बताया कि पकड़े गए सभी अपराधियों में 4 करहंसी में पूर्व मुखिया के पुत्र की हत्या मामले में शामिल हैं. उन्होंने बताया कि यह सभी अपराधकर्मी आजमगढ़ जेल में बंद अपराधी संदीप यादव के इशारे पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं. इनकी गिरफ्तारी से नया बाजार गोलीकांड व इटाढ़ी में लूट कांड का उद्भेदन भी हो गया है. वर्तमान में यह सभी मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल थे. इनके पास से प्रमाण के तौर पर 5 किलो गांजा की खेप भी बरामद हुई है. साथ ही विगत 2 तथा 9 अप्रैल को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से लूटी गई बाइक व सभी के पास से हथियार मिले हैं. इनके विरुद्ध विभिन्न थानों में लूट तथा आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं.

वीडियो: 





पकड़े गए अपराधकर्मियों में नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार का रहने वाला राजेश श्रीवास्तव पिता- स्वर्गीय कमल देव लाल, कुंदन श्रीवास्तव पिता रंजन कुमार श्रीवास्तव, इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बिझौरा डेरा के रहने वाले वीरेंद्र यादव का पुत्र गोविंद यादव उर्फ धोनी, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मित्रलोक कॉलोनी के सुशील कुमार ठाकुर का पुत्र रोहन ठाकुर उर्फ दिलजले, चक्की ओपी थाना क्षेत्र के मथुरा डेरा गांव रहने वाले कन्हैया यादव का पुत्र विक्कू यादव शामिल है. 

एसपी ने बताया कि बाइक लूट कांड के अपराध कर्मियों को पकड़ने के लिए विभिन्न थानों की पुलिस को मिलाकर एक टीम बनाई गई थी यह टीम लगातार कार्य कर रही थी इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर इटाढ़ी मनोहरपुर मिडिल स्कूल के समीप से यह सभी अपराधी कर्मी अपराध की योजना बनाते पकड़ लिए गए. एसपी ने बताया कि इन सभी अपराध कर्मियों को सफेदपोशों का संरक्षण भी प्राप्त है जिन्हें चिन्हित कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि छापेमारी दल में बक्सर एसडीपीओ गोरख राम, डुमरांव एसडीपीओ के.के सिंह, डीआइयू प्रभारी दिनेश कुमार मालाकार, पुलिस अवर निरीक्षक अमित कुमार, आलोक कुमार, राजेश कुमार मालाकार, अमित रंजन समेत डीआईओ की पूरी टीम शामिल थी.











Post a Comment

0 Comments