आज की राजनीति में भी जिंदा हैं पंडित नेहरु: कांग्रेस

कहा कि आधुनिक भारत के निर्माता आजाद भारत के प्रथम प्रधानमंत्री दूर द्रष्टा पंचशील सिद्धांत देने वाले आजाद भारत को विश्व पटल पर नए रूप में स्थापित कर जो नींव डाली वह आज भारत को ऊंचाइयों पर ले जाने का मार्ग बना. आज पंडित नेहरू भारत ही के लिए नहीं पूरे विश्व के लिए प्रसांगिक हैं.

 




- 57 वीं पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि
- जिलाध्यक्ष ने बताया आधुनिक भारत के निर्माता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला कांग्रेस कार्यालय में उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा की अध्यक्षता में आजाद भारत के प्रथम प्रधानमंत्री आधुनिक भारत के निर्माता पंडित जवाहरलाल नेहरु जी की 57 वीं पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया गया वहीं, जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन अपने संदेश में कहा कि आधुनिक भारत के निर्माता आजाद भारत के प्रथम प्रधानमंत्री दूर द्रष्टा पंचशील सिद्धांत देने वाले आजाद भारत को विश्व पटल पर नए रूप में स्थापित कर जो नींव डाली वह आज भारत को ऊंचाइयों पर ले जाने का मार्ग बना. आज पंडित नेहरू भारत ही के लिए नहीं पूरे विश्व के लिए प्रसांगिक हैं.पंडित नेहरू का शरीर मरा लेकिन आज भारत की राजनीति में पंडित जी जिन्दा हैं. उनके नाम पर लोग अपने को चमकाने मे लगे है. 



श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में पूर्व विधायक श्री कांत पांडेय, कामेश्वर पांडेय, राजर्षि राय, चितरंजन प्रसाद उर्फ मीना शाह राजारमन पांडेय, अनुराग राज त्रिवेदी, वीरेंद्र राम, राम प्रसन्न द्विवेदी, धनजी पांडेय, करुणानिधि दूबे, विशाल खरवार, संजय दूबे, जमाल अली, निशांत कुमार समेत कई लोग मौजूद थे.










Post a Comment

0 Comments