कहां गायब हो गई पटना से भेजी गई आरटीपीसीआर मशीन? : टीएन चौबे

कांग्रेस नेता का कहना है कि जब पूरा देश कोरोना संक्रमण से जल रहा है तो इनका प्रयास शुरु हुआ है. पिछले सप्ताह में डीपीएम एवं सिविल सर्जन के द्वारा मीडिया में बयान यह जारी किया गया कि बहुत जल्द ही करोना जांच आरटीपीसीआर मशीन से बक्सर में होने लगेंगे. यह भी बताया गया कि मशीनें बक्सर के लिए पटना से भेजी जा चुकी है.

 






- मंत्री के आरटीपीसीआर मशीन के लिए प्रयास वाले बयान की निंदा
- नए संक्रमण के आगाज के बाद पुराने संक्रमण के जांच की मशीन मंगा रहे हैं सांसद 


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे ने केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के उस बयान पर तीखी आलोचना की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि आरटीपीसीआर जांच की व्यवस्था बक्सर में करने का प्रयास जारी है. कांग्रेस नेता का कहना है कि जब पूरा देश कोरोना संक्रमण से जल रहा है तो इनका प्रयास शुरु हुआ है. पिछले सप्ताह में डीपीएम एवं सिविल सर्जन के द्वारा मीडिया में बयान यह जारी किया गया कि बहुत जल्द ही करोना जांच आरटीपीसीआर मशीन से बक्सर में होने लगेंगे. यह भी बताया गया कि मशीनें बक्सर के लिए पटना से भेजी जा चुकी है.




लेकिन, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्मंत्री अश्विनी चौबे जी अभी जांच  की व्यवस्था का प्रयास जारी कर रहे हैं. ऐसे में वह बताएं कि जब बक्सर में आरटीपीसीटी की मशीनें आ रही थी तो बीच से कहां गुम हो गई? कांग्रेस नेता ने कहा कि, ब्लैक फंगस संक्रमण नामक नए रोग की शुरुआत बक्सर में हो गई तथा एक मौत भी इससे हो गई लेकिन, अब तक ब्लैक फंगस की जांच की व्यवस्था बक्सर में नहीं है, उधर केंद्रीय मंत्री अभी पुराने संक्रमण कोरोना की जांच के लिए आरटीपीसीआर को लाने के लिए प्रयास करना शुरू कर रहे हैं. नेता ने कहा कि मंत्री सह सांसद केवल संसदीय क्षेत्र की जनता को दिग्भ्रमित करना जानते हैं तथा जनता के समस्याओं का निदान मुनासिब नहीं समझते हैं. उन्हें बराबर भागलपुर याद आता है. श्री चौबे ने कहा वर्ष 2024 अब बहुत दूर नहीं है. उधर, बक्सर की जनता भी अब इन्हें पूरी तरह नकार चुकी है. ऐसे में अगले चुनाव में यह भागलपुर ही चले जाएंगे.








Post a Comment

0 Comments