संगठन विस्तार करेगा न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन ..

पिछले 1 वर्ष से अधिक समय से कार्य कर रहा है इस दौरान संगठन कई सदस्यों के हितार्थ सदैव तत्पर रहा है आगे न्यूज़ पोर्टल संचालकों की लड़ाई को और भी मजबूती से लड़ने के लिए संगठन विस्तार तथा पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करने की आवश्यकता महसूस हो रही थी.




- साप्ताहिक बैठक में सदस्यों के बीच बनी सहमति
- राष्ट्रीय कार्यकारिणी गठन को बनी 10 सदस्यीय टीम 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन की साप्ताहिक बैठक रविवार को वर्चुअल माध्यम से संपन्न हुई. इस बैठक में देशभर के न्यूज़ पोर्टल संचालकों ने शिरकत की. इस दौरान संगठन के विस्तार पर चर्चा की गई. साथ ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी के गठन को लेकर भी योजना बनी.



बैठक की शुरुआत करते हुए संस्थापक सदस्य मिथिलेश कुमार सिंह ने कहा कि, न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन एक ऐसा संगठन है जो बिना किसी पद और दायित्व के ही इसके सदस्यों बेहतर आपसी समन्वय के कारण पिछले 1 वर्ष से अधिक समय से कार्य कर रहा है इस दौरान संगठन कई सदस्यों के हितार्थ सदैव तत्पर रहा है आगे न्यूज़ पोर्टल संचालकों की लड़ाई को और भी मजबूती से लड़ने के लिए संगठन विस्तार तथा पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करने की आवश्यकता महसूस हो रही थी. ऐसे में सबसे पहले राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा जिसके 20 सदस्य भविष्य में संगठन के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे तथा धीरे-धीरे पूरे देश भर में संगठन की इकाईयों का गठन करने में सहयोग करेंगे. 

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के गठन के लिए एक 10 सदस्यीय टीम बनाई गई जिसमें गणेश यादव, कृपाशंकर कुमार, करण कुमार पाठक, मिथिलेश यादव, रीतेश माहेश्वरी, सुधीर सिंह, बेचन प्रसाद यादव, मो. बरकाती, दिनेश शुक्ला तथा चन्द्रकान्त निराला शामिल हैं. कमेटी का नेतृत्व चंद्रकांत निराला के द्वारा किया जाएगा. 

संस्थापक सदस्य ने बताया कि, इसी टीम के द्वारा संगठन के प्रति समर्पित 20 राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनाए जाएंगे, जो कि न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन के माध्यम से प्रत्येक न्यूज़ पोर्टल संचालक के हितार्थ कार्य करेंगे. बैठक में मिथिलेश यादव, सौरभ ओझा, सुंदरलाल, नीतीश कुमार, करण कुमार पाठक, गौतम विश्वकर्मा, बेचन प्रसाद यादव, चंद्रकांत निराला, मोहम्मद बरकाती, दिनेश शुक्ला, कृपाशंकर, रितेश सिंह, रितेश माहेश्वरी, सुधीर सिंह मौजूद रहे.

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments