वीडियो: धूमधाम से संपन्न हुआ साईं बाबा का वार्षिक पूजनोत्सव ..

पूजन कार्यक्रम के दौरान साईं भक्तों में विशेष उत्साह देखते ही बन रहा. दूर-दराज से श्रद्धालु भक्त इस आयोजन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे हालांकि, संक्रमण काल के मद्देनजर जन्मोत्सव कार्यक्रम में शारीरिक दूरी के नियम का अनुपालन नहीं हो सका.

 




- दूर दराज से पहुंचे थे श्रद्धालु पूजन के बाद हुई भव्य महाआरती
- विशेष तौर से सजाया गया था साईं मंदिर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: साईं श्रद्धा संस्थान सतीघाट के बैनर तले साईं बाबा मंदिर में वार्षिक पूजनोत्सव धूमधाम से आयोजित हुआ. पूजन कार्यक्रम के दौरान साईं भक्तों में विशेष उत्साह देखते ही बन रहा. दूर-दराज से श्रद्धालु भक्त इस आयोजन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे हालांकि, संक्रमण काल के मद्देनजर जन्मोत्सव कार्यक्रम में शारीरिक दूरी के नियम का अनुपालन नहीं हो सका.


संस्थान के सदस्यों ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान साईं बाबा मंदिर की विशेषता सज्जा की गई थी साथ ही साथ पूजन पश्चात भव्य आरती भी की गई पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दूर-दराज से श्रद्धालु भक्त पहुंचे थे पूजन संपन्न होने के पश्चात भव्य आरती भी की गई कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से शशि भूषण, रश्मि कुमारी, ललन कुमार, गुड्डू, चंदन जी चौधरी, प्रमोद कुमार, राजेश कुमार समेत कई लोग उपस्थित रहे.
वीडियो:











Post a Comment

0 Comments