डीइओ, डीसीएलआर, ब्रह्मपुर, चौगाईं के बीडीयो व चौसा सीओ का ट्रांसफर ..

शिवहर के जिला शिक्षा पदाधिकारी डॉ. ओम प्रकाश को अगले आदेश तक जिला शिक्षा पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है. बताया जा रहा है कि डॉ. ओम प्रकाश कुछ दिनों पूर्व बक्सर में माध्यमिक शिक्षा के डीपीओ के पद पर तैनात थे. बाद में उनका ट्रांसफर यहां से हो गया था.





- कई विभाग के अधिकारियों का हुआ तबादला
- नए अधिकारी जल्द ही करेंगे पदभार ग्रहण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  जिले के विभिन्न विभागों में अधिकारियों का तबादला किया गया है. जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ साथ सदर डीसीएलआर, ब्रह्मपुर चौगाई के प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा चौसा अंचल के अंचलाधिकारी का तबादला होने की सूचना मिली है. सभी पदाधिकारियों के स्थानांतरण के पश्चात उनके स्थान पर नए पदाधिकारी जल्द ही पदभार ग्रहण करेंगे.


द्विवेश चौधरी का स्थानांतरण, डॉ. ओम प्रकाश नए डीइओ:

बक्सर के जिला शिक्षा पदाधिकारी द्विवेश कुमार चौधरी का स्थानांतरण पटना कर दिया गया है तथा उन्हें उप निदेशक उच्च शिक्षा के पद पर पदस्थापित किया गया है वहीं, दूसरी तरफ शिवहर के जिला शिक्षा पदाधिकारी डॉ. ओम प्रकाश को अगले आदेश तक जिला शिक्षा पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है. बताया जा रहा है कि डॉ. ओम प्रकाश कुछ दिनों पूर्व बक्सर में माध्यमिक शिक्षा के डीपीओ के पद पर तैनात थे. बाद में उनका ट्रांसफर यहां से हो गया था.

प्रभात कुमार गए बिहार शरीफ, प्रेम कांत नए डीसीएलआर, ब्रह्मापुर चौगाई में नए बीडीयो, चौसा में नए अंचलाधिकारी:

जिले के सदर भूमि सुधार उप समाहर्ता प्रभात कुमार का तबादला हो गया है. उन्हें भूमि सुधार उप समाहर्ता बिहार शरीफ बनाया गया है वहीं, उनके स्थान पर बक्सर सदर के डीसीएलआर प्रेमकांत को बनाया गया है. उधर चौगाई के नए प्रखंड विकास पदाधिकारी भोजपुर जिले के गढ़हनी के प्रखंड विकास पदाधिकारी तेज बहादुर सुमन को बनाया गया है. वहीं, ब्रह्मपुर के नए प्रखंड विकास पदाधिकारी पूर्वी चंपारण के आदापुर में पदस्थापित आशीष कुमार मिश्र होंगे. इसके साथ ही चौसा के अंचलाधिकारी नवल कांत का तबादला हो गया है. उन्हें रोहतास जिले के दावथ अंचल का अंचलाधिकारी बनाया गया है वहीं, उनके स्थान पर रोहतास के नौहट्टा में बतौर अंचलाधिकारी कार्यरत बृज बिहारी कुमार को पदस्थापित किया गया है.










Post a Comment

0 Comments