वीडियो: ट्रांसफार्मर लगाने के लिए घूस मांगने पर ग्रामीणों ने बिजली कंपनी कार्यालय में जड़ा ताला ..

कहना है कि, बिजली कंपनी के अधिकारियों को कई बार सूचित किए जाने के बावजूद उनके द्वारा खराब ट्रांसफार्मर बदला नहीं जा रहा था और तो और उनके दलालों के द्वारा ट्रांसफार्मर बदलने के एवज में 20 हज़ार रुपये बतौर घूस मांग की गई. 






- ट्रांसफार्मर के बदले में घूस मांगने का लगाया आरोप
- सदर प्रखंड के छोटका नुआंव में कई दिनों से जला था ट्रांसफार्मर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर प्रखंड के छोटका नुआंव पंचायत के स्थानीय गांव में पिछले 4 दिनों से बिजली की समस्या से त्रस्त ग्रामीणों ने बिजली कंपनी के मुख्य द्वार पर जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों का कहना है कि, बिजली कंपनी के अधिकारियों को कई बार सूचित किए जाने के बावजूद उनके द्वारा खराब ट्रांसफार्मर बदला नहीं जा रहा था और तो और उनके दलालों के द्वारा ट्रांसफार्मर बदलने के एवज में 20 हज़ार रुपये बतौर घूस मांग की गई. ग्रामीणों के द्वारा काफी अनुरोध किए जाने के बाद बुधवार की सुबह खराब ट्रांसफार्मर को उतारा गया बिजली कंपनी में लाया गया लेकिन, विद्युत अभियंता के द्वारा यह कहा गया कि और ट्रांसफार्मर 4 दिन के बाद लगाया जाएगा इतना सुनते ही ग्रामीणों का आक्रोश उबल पड़ा और वह बिजली कंपनी के दरवाजे पर पहुंचकर तालाबंदी करते हुए नारेबाजी करने लगे. 


उनका साथ देने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता रिंकू यादव, छोटका नुआंव बीडीसी प्रतिनिधि अरुण कुमार तथा भीम आर्मी के बबलू कुमार व बसपा के सुबाष राम व सामाजिक कार्यकर्ता सच्चिदानंद सिंह भी मौके पर पहुंच गए. बाद में विद्युत कार्यपालक अभियंता सन्नी कुमार तथा अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर बात खत्म कराने की कोशिश की लेकिन, ग्रामीण ट्रांसफार्मर लिए बगैर जाने को तैयार नहीं हुए. आखिरकार करीब 1 घंटे चले हंगामे के बाद बिजली कंपनी के द्वारा ग्रामीणों के लिए ट्रांसफार्मर भेजा गया तब जाकर ग्रामीण शांत हुए और वहां से हटे. मामले में बिजली कंपनी के अभियंता से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन, उनके द्वारा इस विषय में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया गया.

वीडियो:













Post a Comment

0 Comments