सनकी बाप-बेटे ने धारदार हथियार से काटकर की महिला की हत्या, मामले में तीन आरोपी, एक गिरफ्तार ..

पहली पत्नी की मृत्यु के बाद विजय कुमार ने 3 साल पहले 21 वर्षीय उषा से शादी की थी लेकिन, इस शादी से उनके पुत्र तथा पिता एवं अन्य घर वाले नाराज चल रहे थे. इसी बात को लेकर सदैव मारपीट की घटना सामने आती रहती थी. 

 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के गोपिनाथपुर गांव की है घटना
- प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस, मृतका के पति गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के गोपीनाथ पुर गांव में सनकी पिता-पुत्र ने महिला को धारदार हथियार से काटकर मार डाला. हत्या के बाद महिला का सौतेला पुत्र जहां फरार हो गया वहीं, उसके पति को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. घटना में पति-पुत्र तथा ससुर को आरोपी बनाया गया है.

घटना के संदर्भ में मृतका के घर वालों ने पुलिस को दिए अपने आवेदन में बताया है कि मृतका उषा देवी गोपीनाथ पुर निवासी विजय यादव की दूसरी पत्नी थी. पहली पत्नी की मृत्यु के बाद विजय कुमार ने 3 साल पहले 21 वर्षीय उषा से शादी की थी लेकिन, इस शादी से उनके पुत्र तथा पिता एवं अन्य घर वाले नाराज चल रहे थे. इसी बात को लेकर सदैव मारपीट की घटना सामने आती रहती थी. 

गुरुवार की दोपहर पुनः महिला के साथ मारपीट शुरू हुई, जिसमें पति - पुत्र व ससुर ने महिला को धारदार हथियार के बाद से काटकर मार डाला. इस घटना को अंजाम देने के बाद पुत्र जहां फरार हो गया वहीं, पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि मृतका के मायके वालों ने इस वारदात में पति-पुत्र तथा मृतका के ससुर को भी आरोपी बनाया है. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने बताया कि, प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है वहीं, एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए धारदार हथियार भी बरामद कर लिया गया है.









Post a Comment

0 Comments