वीडियो: गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार .

अंदर झांक कर देखा कि महिला अपने बच्चों के साथ घर में अकेले सो रही है. जिसके बाद दोनों अंदर घुस गये और महिला के साथ जबदस्ती करते हुए दोनों ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसी बीच उसके बच्चे जाग गये और चिल्लाने लगे. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को आता देख आरोपी गोलू तथा लालजी चौहान महिला के घर से भागने लगे. 



- घर का दरवाजा खुला पाकर प्रवेश कर गए चचेरे देवर
- बच्चों के चीखने-चिल्लाने पर ग्रामीणों को मिली जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला अपने घर में बच्चों के साथ सो रही थी इसी बीच दो चचेरे देवरों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया. घटना होती देख बच्चों ने शोर शराबा मचाया जिसके बाद अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा आरोपियों को पकड़ लिया हालांकि, बाद में आरोपितों को गांव के लोगों ने लाठी-डंडे के बल पर छुडा लिया. मामले में महिला थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई जिसके बाद महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.


पीड़िता के द्वारा पुलिस को दिए गए आवेदन के मुताबिक वह शुक्रवार की रात अपने घर में सोयी थी और दरवाजा खुला था. इसी बीच गांव के रहने वाले गोलू चौहान और लाल जी चौहान ने अंदर झांक कर देखा कि महिला अपने बच्चों के साथ घर में अकेले सो रही है. जिसके बाद दोनों अंदर घुस गये और महिला के साथ जबदस्ती करते हुए दोनों ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसी बीच उसके बच्चे जाग गये और चिल्लाने लगे. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को आता देख आरोपी गोलू तथा लालजी चौहान महिला के घर से भागने लगे. ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया. 

पिछले ही वर्ष हो गई थी महिला के सास-ससुर व जेठ तथा ननद की मृत्यु, बेंगलुरु में नौकरी करता है पति:

महिला के चचेरे ससुर ने बताया कि विवाहिता के सास-ससुर, जेठ तथा एक ननद की मृत्यु पिछले साल हो गई है. अचानक से घर में 4 लोगों की मृत्यु के बाद पहले से ही परिवार पर संकट के बादल छाए हुए हैं. इसी बीच पति कमाने के लिए बंगलुरु चला गया है. ऐसे में महिला अपने दो बच्चों के साथ घर में अकेली रहती है. साथ ही वह 5 माह की गर्भवती भी है. उन्होंने कहा कि, आरोपित संपन्न परिवार से आते हैं. ऐसे में यह भी संभव है कि, वह मेडिकल रिपोर्ट आदि भी बदलवाने की कोशिश करें.

परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से आरोपितों को छुड़ाया, पुलिस ने फिर पकड़ा:

इसी बीच दोनों युवकों के परिजन और अन्य ग्रामीणों को सूचना मिली कि कुछ लोगों ने गोलू और लालजी चौहान को पकड़ लिया है. सूचना मिलते ही दोनों के घरवाले लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंचे. जहां सभी ने लाठी-डंडे के बल पर दोनों आरोपितों को छुडा लिया. इसके बाद महिला ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने इसकी सूचना महिला थाना की पुलिस को दी. वहीं, पीडिता को महिला थाना पहुंचाया. जहां महिला ने सारी घटना पुलिस को बतायी. बाद में महिला थानाध्यक्षा नीतू प्रिया ने पुलिस बल की सहायता से आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. 

थानाध्यक्षा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही दोनों गिरफ्तार आरोपितों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. वहीं, महिला की मेडिकल जांच रिपोर्ट का भी इंतज़ार किया जा रहा है.

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments