वार्ड पार्षद का पति निकला शराब तस्कर, गैराज से बरामद हुई शराब ..

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि, सिविल लाइंस मोहल्ले में शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है. सूचना के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की जहां पुलिस ने चंदन यादव, पिता- मालिक यादव के गैराज से पुलिस को भूसे में छिपाकर रखी गई 144 बोतल 180 एमएल शराब तथा 24 बोतल 500 एमएल बीयर तथा 750 एमएल एक बोतल विदेशी शराब मिली.






- मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी नामज़द प्राथमिकी
- नगर थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई की अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए स्थानीय सिविल लाइंस मोहल्ले के रहने वाले चंदन यादव नामक एक व्यक्ति के गैराज से शराब की खेप बरामद की है. मामले में शराब जब्त करते हुए फरार अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति के गैराज से शराब की बरामदगी हुई है वार्ड संख्या 17 की वार्ड पार्षद कंचन देवी का पति है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम नगर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि, सिविल लाइंस मोहल्ले में शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है. सूचना के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की जहां पुलिस ने चंदन यादव, पिता- मालिक यादव के गैराज से पुलिस को भूसे में छिपाकर रखी गई 144 बोतल 180 एमएल शराब तथा 24 बोतल 500 एमएल बीयर तथा 750 एमएल एक बोतल विदेशी शराब मिली.

बरामद शराब को जब्त करते हुए पुलिस ने गैराज मालिक की तलाश शुरू की लेकिन, वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि अवैध शराब कारोबारियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है. किसी भी कीमत पर शराब पीने तथा बेचने वालों को नहीं बख्शा जाएगा.









Post a Comment

0 Comments