चिकित्सा भूषण तथा सुपर हीरो अवार्ड से सम्मानित हुए डॉ दिलशाद ..

कहा कि आज चिकित्सकों को सम्मानित कर वह स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि संक्रमण के बुरे दौर में चिकित्सकों ने जिस हिम्मत और लगन से रोगियों की सेवा की तथा इस दौरान अपनी जान की परवाह भी नहीं की वह अपने आप में एक मिसाल है.





- पटना में आयोजित कार्यक्रम में दिया गया सम्मान
- मौके पर मौजूद रहे देशभर के नामी-गिरामी चिकित्सक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम को ह्यूमन राइट्स तथा सोशल जस्टिस के बैनर तले पटना के होटल लेमन ट्री में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सिने अभिनेता सुनील शेट्टी के हाथों चिकित्सा भूषण तथा सुपर हीरो अवार्ड से सम्मानित किया गया. मौके पर बिहार सरकार के श्रम संसाधन विकास मंत्री जीवेश मिश्रा तथा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित डॉ शादाब मोहम्मद व विजय शाह भी मौजूद रहे. इस दौरान कोरोना काल में देश की सेवा करने वाले 100 चिकित्सकों को श्री विभूषण सम्मान से नवाजा गया. मौके पर मंत्री ने कहा कि जिस प्रकार संक्रमण काल में चिकित्सकों ने देश और देशवासियों की सेवा की है वह अनुकरणीय है. ऐसे में यह सम्मान भी उनके लिए कुछ नहीं है.

उधर अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि आज चिकित्सकों को सम्मानित कर वह स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि संक्रमण के बुरे दौर में चिकित्सकों ने जिस हिम्मत और लगन से रोगियों की सेवा की तथा इस दौरान अपनी जान की परवाह भी नहीं की वह अपने आप में एक मिसाल है. उन्होंने सभी चिकित्सकों को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि वह चिकित्सा के क्षेत्र में और भी आगे बढ़े तथा देशवासियों की सेवा करें. उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों से भी कहा कि लोगों को यह चाहिए कि वाह चिकित्सक तथा चिकित्सा सेवा से जुड़े लोगों को सम्मान दें.










Post a Comment

0 Comments