रंगे हाथ पकड़ा गया हेरोइन तस्कर ..

कोरान सराय थाना क्षेत्र की पुलिस ने थाना क्षेत्र के रानी बाग मोहल्ले में छापेमारी कर 6.2 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर प्राप्त हुई है.

 






- कोरानसराय थाना क्षेत्र के रानी बाग मोहल्ले से 6.2 ग्राम हेरोइन के साथ हुआ गिरफ्तार
- प्राथमिकी दर्ज कर भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  कोरान सराय थाना क्षेत्र की पुलिस ने थाना क्षेत्र के रानी बाग मोहल्ले में छापेमारी कर 6.2 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर प्राप्त हुई है. मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि थाना क्षेत्र के रानी बाग मोहल्ले के रहने वाले लल्लू यादव, पिता- काली यादव को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 6.2 ग्राम हेरोइन के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है, जिसे पुलिस के द्वारा थाना लाने के पश्चात पूछताछ शुरू की गई.  पूछताछ के बाद कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए जेल भेज दिया गया. 


थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई भी की जाएगी. बता दें कि कोरान सराय थाना क्षेत्र की पुलिस को 20 दिनों के अंदर दूसरी बार हेरोइन तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. इसके पूर्व पुलिस ने मठिला शिव मंदिर के समीप से 20 पुड़िया हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की थी. उस वक़्त शिव बलम राम के पुत्र छोटक राम को गिरफ्तार किया गया था. थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी भी सूरत में हेरोइन तस्करों के मंसूबे को फलीभूत नहीं होने दिया जाएगा. लगातार पुलिस के द्वारा कार्रवाई कर थाना क्षेत्र से हेरोइन तस्करों के नेटवर्क को पूरी तरह से ध्वस्त करने का कार्य किया जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments