कोलकाता में सम्मानित हुए कामधेनू इस्पात के कर्मवीर ..

कहा कि कामधेनू इस्पात न सिर्फ डीलरों बल्कि गृह निर्माण करा रहे लोगों के बीच भी विश्वास का दूसरा नाम है. इसी विश्वास की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कामधेनु नेक्स्ट को बाजार में लाया गया है. 

 



- पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आयोजित था वार्षिक मिलन समारोह
- जिले के कई डीलर हुए सम्मानित, बताई गई कामधेनु नेक्स्ट की विशेषताएं

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "हमने उच्च गुणवत्ता के इंटरलॉक स्टील कामधेनु नेक्स्ट को बाजार में उतारा है. यह निर्माण सामग्री के साथ मजबूत पकड़ बनाते हुए कंक्रीट को एक यूनिट बनाता है जिससे ढ़ाई गुणा से भी ज्यादा मजबूती मिलती है. यह इस्पात ढ़ांचा को मजबूती देने वाला उत्कृष्ट शक्ति का बेजोड़ संगम है." ये बातें बिहार राज्य के लिए कामधेनु इस्पात के निर्माता दादीजी व शिवशिवा स्टील्स प्रा० लि० के निदेशक शिशिर अग्रवाल, ने बक्सर क्षेत्र के डीलरों के कोलकता के होटल सोनार बांग्ला  में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहीं. समारोह में 70 डीलरों ने भाग लिया.  


सबसे पहले विभोर सिंह, हर्ष अग्रवाल एवं सुपर डीलर अनुराग पाण्डेय, डिस्ट्रीब्यूटर रोहित बंका ने कार्यक्रम की शुरूआत संयुक्त रूप से दीप जलाकर की. इस दौरान सुपर डीलर अनुराग पांडेय ने कहा कि कामधेनू इस्पात न सिर्फ डीलरों बल्कि गृह निर्माण करा रहे लोगों के बीच भी विश्वास का दूसरा नाम है. इसी विश्वास की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कामधेनु नेक्स्ट को बाजार में लाया गया है. मौके पर कामधेनु इस्पात के जीएम संतोष सिंह , क्षेत्रीय प्रबंधक कृष्णा सिंह एवं सुपर डीलर अनुराग पाण्डेय ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले डीलर ओम श्री साईं ने इन्टरप्राईजेज बक्सर, मीरा सिमेंट स्टोर नया भोजपुर, राज मारुति चौसा, ओम बिल्डिंग मेटेरियल सोनवर्षा, प्रधान बिल्डिंग मेटेरियल सोंवा को पुरस्कृत किया.








Post a Comment

0 Comments