बक्सर पहुंचे आरपीएफ आइजी, स्टेशन परिसर से गायब हुए अवैध दुकानदार ..

बैठक के दौरान उन्होंने यह कहा कि यात्रियों की सुरक्षा रेलवे सुरक्षा बल का सर्वोच्च दायित्व है, ऐसे में आरपीएफ सभी पदाधिकारी व कर्मी अपने दायित्व का निर्वहन बेहतर ढंग से करने के लिए कृत संकल्पित रहे.

निरीक्षण कर रहे महानिरीक्षक






- आरपीएफ आइजी ने किया निरीक्षण, त्योहारों को लेकर सतर्कता बढ़ाने के विशेष निर्देश
- लंबित कांडों के अनुसंधान में तेजी लाने के भी दिए निर्देश, जहरखुरानी के विरुद्ध अभियान चलाने की कही बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेलवे सुरक्षा बल के महानिरीक्षक एस०मयंक ने शुक्रवार को  स्थानीय आरपीएफ पोस्ट का निरीक्षण किया. उनके पहुंचने की सूचना पर आरपीएफ के द्वारा हमेशा की तरह स्टेशन परिसर में आरपीएफ के सहयोग से लगने वाली चाय, पान तथा चाट-पकौड़ों की दुकानों को हटा दिया गया था, जिससे कि परिसर चकाचक लग रहा था. स्टेशन परिसर में दुकान चलाने वाले दुकानदारों ने कहा कि देर शाम तक आरपीएफ़ के तरफ से दोबारा दुकान लगाने का कोई निर्देश प्राप्त नहीं हुआ है.




अपने निरीक्षण के दौरान उन्होंने लंबित कांडों के अनुसंधान तथा उनके शीघ्र निष्पादन के साथ-साथ छठ दीपावली आदि को लेकर ट्रेनों में विशेष सतर्कता एवं जहरखुरानी को लेकर लगातार यात्रियों को जागरूक किए जाने का अभियान चलाने की बात कही. बैठक के दौरान उन्होंने यह कहा कि यात्रियों की सुरक्षा रेलवे सुरक्षा बल का सर्वोच्च दायित्व है, ऐसे में आरपीएफ सभी पदाधिकारी व कर्मी अपने दायित्व का निर्वहन बेहतर ढंग से करने के लिए कृत संकल्पित रहे.

आइजी के साथ सुरक्षा आयुक्त सुरेंद्र नाथ ओझा भी बक्सर पहुंचे थे. निरीक्षण के दौरान आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार एवं निरीक्षक विजेंद्र मुवाल भी मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments