चोरी के 28 स्मार्टफोन्स के साथ पकड़ा गया चोर ..

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध अवस्था में घूमते देखे जाने पर उसे रोककर उससे पूछताछ की गई तथा उसके बैग की जांच की गई तो उसमें से चोरी के 28 विभिन्न कंपनियों के एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किए गए उसे जीआरपी के सुपुर्द कर दिया. 





- आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त कार्रवाई में हुई गिरफ्तारी
- वाराणसी से मोबाइल लेकर मुंगेर जाने की बात बता रहा था अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर गश्त के दौरान आरपीएफ एवं जीआरपी की संयुक्त टीम ने चोरी के 27 मोबाइल फोन के साथ चोर को गिरफ्तार किया है जानकारी देते हुए पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पकड़ा गया चोर मुंगेर जिला के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकसूसपुर निवासी बहादुर साह का पुत्र सुधीर कुमार (35 वर्ष) है स्थानीय रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध अवस्था में घूमते देखे जाने पर उसे रोककर उससे पूछताछ की गई तथा उसके बैग की जांच की गई तो उसमें से चोरी के 28 विभिन्न कंपनियों के एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किए गए उसे जीआरपी के सुपुर्द कर दिया. 

जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए युवक ने बताया है कि वह वाराणसी से सभी मोबाइल फोन खरीद कर ला रहा है. जिसे वह अपने जिले में ले जाकर बेचेगा लेकिन, उसके पास मोबाइल के वैध कागजात नहीं मिले. ऐसे में उसे पकड़ लिया गया. उसके विरुद्ध सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.











Post a Comment

0 Comments