वीडियो : मांझी के बयान का चौतरफा विरोध, सड़कों पर दिखा युवाओं का आक्रोश ..

युवा समाजसेवी त्रिभुवन पाठक के नेतृत्व में सनातनी युवाओं ने कमलदह पोखर पार्क में पूर्व मुख्यमंत्री का पुतला दहन करने के साथ-साथ अर्थी जुलूस भी निकाला. इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई तथा कहा गया कि भारतीय समाज में सभी वर्णो को एक साथ लेकर चलने की परंपरा रही है.



वीडियो 1 : 


- पुतला दहन व अर्थी जुलूस निकालकर किया गया विरोध 
- एनएसयूआई तथा सनातनी युवाओं ने किया विरोध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के द्वारा एक जाति विशेष के खिलाफ दिए गए अमर्यादित बयान को लेकर बक्सर में अलग-अलग स्थानों पर उनका पुतला दहन किया गया. एनएसयूआई के द्वारा अंबेडकर चौक पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पुतला दहन करते हुए विरोध दर्ज किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व जिला महासचिव सह कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार ने किया. राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी ने कहा कि जीतन राम मांझी मानसिक दिवालियापन का शिकार हो चुके हैं. चर्चा में बने रहने के लिए वह इस तरह का बयान देते रहते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री इस तरीके के बयान से इत्तेफाक नहीं रखते हैं तो उन्हें गठबंधन से बाहर करें. मौके पर सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के प्रदेश महासचिव विनय ओझा, राम प्रतीक चौबे, जिला सचिव दीपक राय, मोनू चौबे, विकास पांडे, करण रजक, रवि भारद्वाज, रिंकू गिरी, विक्की आर्य ,विकास तिवारी, सुनील कुमार, राहुल वर्मा, इत्यादि उपस्थित रहे.

पुतला दहन के साथ निकाला गया अर्थी जूलूस :

वहीं, युवा समाजसेवी त्रिभुवन पाठक के नेतृत्व में सनातनी युवाओं ने कमलदह पोखर पार्क में पूर्व मुख्यमंत्री का पुतला दहन करने के साथ-साथ अर्थी जुलूस भी निकाला. इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई तथा कहा गया कि भारतीय समाज में सभी वर्णो को एक साथ लेकर चलने की परंपरा रही है. जिस बिरादरी के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री ने बयान दिया है वह भी हर वर्ग के लोगों को एक साथ लेकर कार्य करने का पक्षधर रहा है. ऐसे में इस बयान की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है. मौके पर जितेश दूबे, मिथिलेश पांडेय, रूपेश समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो 2 :










Post a Comment

0 Comments