मायके जा रही महिला गायब, अब जख्मी हालत में पति को भेजी जा रही तस्वीरें ..

पीड़ित व्यक्ति ने अपने फुफेरे भाई तथा अपने भांजे के विरुद्ध पत्नी का अपहरण कर लेने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है. थानाध्यक्ष ने कहा कि विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है.






- रिश्तेदारों पर आरोप लगा पति ने दर्ज कराई प्राथमिकी
- सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव निवासी एक विवाहिता अपने मायके जाने के क्रम में लापता हो गई है अब उसके पति के मोबाइल फोन पर महिला की जख्मी हालत में तस्वीर भेजी जा रही है. ऐसे में पीड़ित व्यक्ति ने अपने फुफेरे भाई तथा अपने भांजे के विरुद्ध पत्नी का अपहरण कर लेने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है. थानाध्यक्ष ने कहा कि विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है.





घटना के संदर्भ में सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव निवासी अशोक कुशवाहा के पुत्र सोनू कुशवाहा ने बताया कि उनकी पत्नी रीना देवी 23 दिसंबर शाम 3:00 बजे घर से यह कहकर
निकली कि वह अपनी बीमार मां से मिलने के लिए अपने मायके ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के धनपुरा जा रही हैं लेकिन, शाम तक भी जब वह नहीं लौटी तो उनके मायके फोन किया गया, जहां से ज्ञात हुआ कि वह मायके नहीं पहुंची हैं.




बाद में सभी रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की जाने लगी इस दौरान डुमरांव थाना क्षेत्र के नया भोजपुर में सोनू ने अपने फूफेरे भाई संतोष कुशवाहा तथा गोरख कुशवाहा से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि उनकी को सोनू के भांजा सूरज कुमार तथा गिद्दी मौर्य रीना को अपने साथ लेकर अपने गांव उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पठनपुरा चले गए हैं.  

सोनू ने संतोष एवं गोरख से यह पूछा कि उन्होंने यह बात उन्हें क्यों नहीं बताई तो दोनों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. इस घटना के बाद वह घर लौट आए. इसी बीच 4 जनवरी की रात तकरीबन 1:00 बजे उनकी पत्नी की जख्मी हालत में तस्वीर उनके व्हाट्सएप पर भेजी गई. ऐसे में भेजी गई ऐसे में उन्होंने यह अंदेशा जताया है कि उनकी पत्नी की हत्या करने हेतु उनका अपहरण कर लिया गया है.

मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि महिला को ढूंढने के लिए उसके मायके वालों से पूछताछ की गई लेकिन, उनके द्वारा भी कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया. उधर पति ने फुफेरे भाई तथा भांजे पर आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है. विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है.



Post a Comment

0 Comments