नगर में दो स्थानों से लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी ..

रविवार की सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने दुकान का ताला टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखने पर मालूम चला कि सारा सामान गायब है. नए पुराने मोबाइल फोन समेत दो लैपटॉप भी दुकान से गायब हैं.

 





- नगर थाना क्षेत्र के सिंडिकेट के समीप है दुकान
- प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों से लाखों रुपयों की संपत्ति चोरी हो गई है. घटना में सिंडिकेट के समीप एक मोबाइल दुकान से तकरीबन 32 हज़ार रुपये नगद समेत लाखों रुपए के मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने जांच में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिंडिकेट के समीप विशाल मोबाइल टच डिस्प्ले नामक दुकान के संचालक विशाल दूबे रविवार की सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने दुकान का ताला टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखने पर मालूम चला कि सारा सामान गायब है. नए पुराने मोबाइल फोन समेत दो लैपटॉप भी दुकान से गायब हैं. दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के बसांव मठिया मोहल्ले की है जहां से इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सवना गांव के मूल निवासी निवासी बबलू सिंह के घर से लाखों रुपए की संपत्ति चोरी होने की बात कही जा रही है. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि मामले में वह अपने किराएदार के ऊपर ही आरोप लगा रहे हैं हालांकि, आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments