लंदन बेकरी की नई शाखा का हुआ उद्घटान ..

कहा कि दिन दुगुना रात चौगुना तरक्की करें. मौके पर कंपनी के एमडी राहुल तिवारी ने बताया कि लंदन बेकरी की शाखा सूबे में 12 जगहों पर खुल चुकी है. अपने जिले में यह अब तक नही थी लेकिन, डुमराँव के साफखाना रोड में इसकी शाखा खुलने से यह कमी भी दूर हो गई है.


 




- डुमरांव के साफखाना रोड में खुली नई शाखा
- राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने फीता काटकर किया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव के साफखाना रोड में लंदन बेकरी की नई शाखा खोली गई. बेकरी का उद्धघाटन बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने फीता काटकर किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि बेरोजगारी के इस दौर में जिले के युवाओं द्वारा स्वरोजगार करके अन्य कई लोगों को रोजगार उपलब्ध कराना अपने आप मे काबिले तारीफ है. उन्होंने लंदन बेकरी शॉप के प्रोपराइटर शुभम कुमार को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दिन दुगुना रात चौगुना तरक्की करें. मौके पर कंपनी के एमडी राहुल तिवारी ने बताया कि लंदन बेकरी की शाखा सूबे में 12 जगहों पर खुल चुकी है. अपने जिले में यह अब तक नही थी लेकिन, डुमराँव के साफखाना रोड में इसकी शाखा खुलने से यह कमी भी दूर हो गई है.






प्रतिष्ठान के निदेशक व सरांव पंचायत के पूर्व मुखिया शहरी तिवारी के भतीजा शुभम तिवारी ने बताया कि लोगों के डिमांड को देखते हुए यहाँ पर हर प्रकार की व्यंजन रखी गई है. शुरुआत में पिजा, बर्गर, पेस्ट्रीज, केक्स, चॉकलेट, कुकिज, आइसक्रीम व बर्थड़े आइटम्स मौजूद है. उद्घाटन के मौके पर रविषेक सिंह, विनोद कुमार गुप्ता, अमन जायसवाल, दीपक पाठक, विनोद सिंह, सुमंत कुमार सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे.





Post a Comment

0 Comments