वीडियो : महिला पर लगाया बच्चे को गंगा में फेंकने का आरोप, भीड़ ने की पिटाई, पुलिस ने लिया हिरासत में ..

गंगा सेतु पर उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब गंगा सेतु से गंगा में कुछ फेंक रही एक महिला को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. महिला के साथ एक छोटी बच्ची भी थी. लोगों का यह कहना था कि महिला ने अपने बच्चे को गंगा नदी में फेंक दिया तथा अब अपनी बच्ची को भी फेंकने वाली है.
महिला की पिटाई करती भीड़








- नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह क्षेत्र का मामला
- लोगों ने किया यूपी पुलिस के हवाले, पुलिस ने महिला थाने को सौंपा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पर उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब गंगा सेतु से गंगा में कुछ फेंक रही एक महिला को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. महिला के साथ एक छोटी बच्ची भी थी. लोगों का यह कहना था कि महिला ने अपने बच्चे को गंगा नदी में फेंक दिया तथा अब अपनी बच्ची को भी फेंकने वाली है लेकिन, महिला बार-बार यह कह रही थी कि उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया. फिर भी लोग कहां मानने वाले थे? लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने बाद में उससे पूछताछ की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया. फिर उसे बक्सर की महिला थाने के हवाले कर दिया गया.

महिला को पकड़ कर ले जाते लोग

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला मुरार थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव के वकील यादव की पत्नी शीला देवी है जो अपने दो वर्षीय पुत्र तथा चार वर्षीय पुत्री के साथ बक्सर आई थी. बताया जा रहा है कि शीला मानसिक अवसाद में रहा करती है जिसमें उसने पुत्र को गंगा में फेंक दिया. ऐसा करते हुए उसे स्थानीय लोगों ने देख लिया और उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.
 
प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा इस घटना का एक वीडियो बना लिया गया था जो कि अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि लोग किस प्रकार महिला को पीट रहे हैं. बहरहाल, इस घटना के सामने आने के बाद काफी देर तक चर्चाओं का बाजार गर्म रहा वहीं, वीर कुंवर सिंह सेतु पर भी लोगों की भीड़ काफी देर तक जमी रही. वहीं महिला थाने की पुलिस भी मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.


उसने नरही थाने की पुलिस को बताया कि उसके यहां नवमी पूजन के बाद जो पूजन सामग्री निकली हुई थी उसे वह गंगा में विसर्जित करने के लिए आई थी. उस पूजन सामग्री में कलश आदि भी था. कपड़े में बंधा हुआ कलश देखने से ऐसा लग रहा था जैसे कोई बच्चा हो. ऐसे में लोगों ने गलतफहमी में उसे पकड़ लिया.

इस मामले में  पुलिस ने महिला को पूछताछ के बाद जाने दिया हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा इस घटना का एक वीडियो बना लिया गया था जो कि अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि लोग किस प्रकार महिला को पीट रहे हैं. बहरहाल, इस घटना के सामने आने के बाद काफी देर तक चर्चाओं का बाजार गर्म रहा वहीं, वीर कुंवर सिंह सेतु पर भी लोगों की भीड़ काफी देर तक जमी रही.


















 














Post a Comment

0 Comments