दो गोला चैता में बूढ़ा व्यास व अरविंद सिंह अभियंता ने जमाया रंग ..

रामनवमी के अवसर पर दो गोला चैता का आयोजन किया गया, जिसमें बूढ़ा व्यास एवं अरविंद सिंह अभियंता की प्रस्तुति का पूरी रात लोगों ने आनंद लिया. इस कार्यक्रम में स्थानीय पंचायत के साथ-साथ आसपास के पंचायत के लोग भी पहुंचे हुए थे.






- सदर प्रखंड के रामोबरिया गांव में किया गया था आयोजन
- रात भर कलाकारों के सुरों पर झूमते रहे श्रोता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सदर प्रखंड के खुंटहा पंचायत के रामोबारिया गांव में रामनवमी के अवसर पर दो गोला चैता का आयोजन किया गया, जिसमें बूढ़ा व्यास एवं अरविंद सिंह अभियंता की प्रस्तुति का पूरी रात लोगों ने आनंद लिया. इस कार्यक्रम में स्थानीय पंचायत के साथ-साथ आसपास के पंचायत के लोग भी पहुंचे हुए थे.


श्रोताओं ने बताया कि चैता का आयोजन निश्चित रूप से भारतीय संस्कृति तथा भोजपुरी माटी की सुगंध को कायम रखने में सहायक सिद्ध होगा. उन्होंने आयोजक मंडल को भी इसके लिए धन्यवाद दिया. कार्यक्रम में स्थानीय तथा अन्य पंचायतों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया. कार्यक्रम के सफल आयोजन में मां काली पूजा समिति के अध्यक्ष चंद्रमोहन सिंह, सचिव अखिलेश यादव, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, सरदीप खरवार, कुर्बान अली, अमन सिंह, पुटूस,  विशाल सिंह, दीपक साह, अनीश कुमार, रामेश्वर सिंह(पूर्व बीडीसी) पमपम सिंह, प्रियांशु कुमार आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही.




















 














Post a Comment

0 Comments