गिने जा रहे चौसा नगर पंचायत के मतदाता, जायजा लेने पहुंचे एसडीएम ..

उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहम्मद असलम को निर्देशित करते हुए कहा कि विखंडन के कार्य में खुद निरीक्षण करते रहे. उन्होंने यह भी कहा कि 17 मई तक मतदाता सूची विखंडन का भौतिक सत्यापन कार्य पूरा कर लिए जाने के बाद भी लोगों को आपत्ति करने का मौका दिया जाएगा. 





 
- 17 मई तक किया जा रहा है मतदाता सूची विखंडन का कार्य
- जायजा लेने के लिए पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी ने दिया बीडीओ व अन्य कर्मियों को निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद चुनाव की घोषणा भले ही नहीं गई हो लेकिन चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई है. नगर आवास एवं विकास विभाग के निर्देश पर किए गए वार्डों के परिसीमन के आधार पर मतदाता सूची के विखंडन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. नवगठित चौसा नगर पंचायत में मतदाता सूची विखंडन के साथ-साथ उसका भौतिक सत्यापन भी किया जा रहा है.

मंगलवार को सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा स्वयं इसका जायजा लेने चौसा पहुंचे. उन्होंने वार्डों के सीमांकन की जानकारी ली साथ ही साथ विखंडन का कार्य कर रहे लोगों के साथ पैदल घर घर पहुंचे. उन्होंने स्थानीय पदाधिकारियों व कर्मियों को निर्देशित करते हुए कहा कि कार्य में कोताही किसी सूरत में नहीं होनी चाहिए. ऐसा कतई नहीं हो कि घर या कार्यालय में बैठकर सूची तैयार की जाए. अगर ऐसा हुआ तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

संख्या 4 से लेकर 10 तक की मतदाता सूची का स्वयं किया भौतिक सत्यापन  : 

अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि चौसा नगर पंचायत के कर्मियों को 17 मई से पूर्व मतदाता सूची विखंडन का कार्य पूरा कर लिए जाने का निर्देश दिया गया है. ऐसे में वह स्वयं वार्ड संख्या 4 से लेकर 10 तक के मतदाता सूची का भौतिक सत्यापन करने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहम्मद असलम को निर्देशित करते हुए कहा कि विखंडन के कार्य में खुद निरीक्षण करते रहे. उन्होंने यह भी कहा कि 17 मई तक मतदाता सूची विखंडन का भौतिक सत्यापन कार्य पूरा कर लिए जाने के बाद भी लोगों को आपत्ति करने का मौका दिया जाएगा. अनुमंडल पदाधिकारी के साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहम्मद असलम, प्रखंड कर्मी विकास पांडेय, विजय शंकर राय समेत नगर पंचायत के कर्मी मौजूद थे.





















 














Post a Comment

0 Comments