पुलिस ने खंगाली पूरी कार पर नहीं मिली शराब, जब हेडलाइट पर पड़ी नजर तो खुल गया राज ..

पुलिस कर्मियों की नजर एंबेस्डर कार के हेडलाइट पर गई जहां पुलिस को उसके स्क्रू ढीले दिखाई दिए. उन्हें  खोलने पर पुलिस की आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा, वाहन के सेटेलाइट के पीछे एक का एक खाना बनाया गया था जहां करीने से सजा कर शराब की बोतलें रखी हुई थी.







- औद्योगिक थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराबबंदी कानून लागू होने के बाद शराब तस्करी के अलग-अलग तरीके ढूंढ कर तस्कर तस्करी के कार्य को अंजाम दे रहे हैं. कभी रसोई गैस सिलेंडर, कभी सीलिंग फैन के डिब्बे तो कभी मिठाई के डिब्बे में शराब छिपाकर लाई जा रही है. इसी प्रकार वाहनों में भी तहखाने बनाकर शराब की खेप लाई जा रही है.


अबकी बार तो तस्करों ने हद ही कर दी. दरअसल, औद्योगिक थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की खेप लेकर तस्कर उत्तर प्रदेश से आ रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारी पर पुलिस ने पूरी गाड़ी खंगाल दी लेकिन, उसे शराब कहीं नहीं मिली. इसी बीच पुलिस कर्मियों की नजर एंबेस्डर कार के हेडलाइट पर गई जहां पुलिस को उसके स्क्रू ढीले दिखाई दिए. उन्हें  खोलने पर पुलिस की आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा, वाहन के सेटेलाइट के पीछे एक का एक खाना बनाया गया था जहां करीने से सजा कर शराब की बोतलें रखी हुई थी. शराब की बोतले देखते ही पुलिस ने तुरंत ही चालक को हिरासत में ले लिया.

मामले में जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम गुप्तेश्वर प्रसाद है. जो कि बगेन थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव का रहने वाला है. वर्तमान में वह नेहरु नगर मोहल्ले में रहता है. उसने बताया कि काफी दिनों से वह शराब की तस्करी में लगा हुआ है. उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.



















 














Post a Comment

0 Comments