वीडियो : जिले में बदला मौसम का मिजाज, विभाग ने जारी किया "येलो अलर्ट" ..

जिले के कुछ भागों में अगले दो से 3 घंटे में से मध्यम दर्जे के मेघ गर्जन के साथ-साथ हल्के एवं मध्यम दर्जे की वर्षा होने की संभावना है चेतावनी में यह भी कहा गया था कि जिले में कुछ स्थानों पर 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है तथा वज्रपात की भी संभावना है.






- शाम 6:45 से शुरू हुआ मौसम में बदलाव 8:07 तक आसमान में गरज रहे हैं बादल
- शाम 6:45 से चलने लगी तेज हवाएं, उमड़ने-घुमड़ने लगे बादल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मौसम विज्ञान विभाग की चेतावनी के बीच बक्सर में शाम तकरीबन 6:45 बजे के बाद मौसम का मिजाज बदल गया. अचानक तेज हवाएं चलने लगी और आसमान में उमड़-घुमड़ रहे बादल गरजने लगे. देखते ही देखते बारिश भी हुई लेकिन, वर्षापात बहुत ज्यादा नहीं हुआ रात 8:07 बजे तक आसमान से बारिश की बूंदे बरस रही हैं. मौसम के बदलने के कारण गर्मी से परेशान लोगों को राहत हुई है.


इसके पूर्व शाम 6:41 पर मौसम विज्ञान विभाग ने तात्कालिक मौसम चेतावनी के रूप में येलो अलर्ट जारी करते हुए बताया था कि सिवान तथा बक्सर जिले के कुछ भागों में अगले दो से 3 घंटे में से मध्यम दर्जे के मेघ गर्जन के साथ-साथ हल्के एवं मध्यम दर्जे की वर्षा होने की संभावना है चेतावनी में यह भी कहा गया था कि जिले में कुछ स्थानों पर 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है तथा वज्रपात की भी संभावना है.

विभाग ने कहा है कि इस मौसम को देखते हुए लोगों से आग्रह किया जाता है कि वह सतर्क और सावधान रहें. यदि आप खुले में हो तो शीघ्र किसी पक्के मकान की शरण लें किसी पर या बिजली के खंभों से दूरी बनाकर रखें.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments