वीडियो : लाखों रुपयों से बने पुल को बना दिया डंपिंग यार्ड ..

नगर परिषद के कारिंदों द्वारा सिंडिकेट के समीप नवनिर्मित पुल के ऊपर ही कचरे को डंप किया जा रहा है. ऐसा एक-दो दिन से नहीं बल्कि लगभग तीन महीनों से हो रहा है. मजे की बात यह है कि इतना सब होने के बावजूद नगर परिषद के अधिकारी जैसे कान में तेल डालकर बैठे हुए हैं.





- नगर सिंडिकेट के समीप बना है पुल
- सिटी मैनेजर ने कहा, जल्द ही कराई जाएगी सफाई


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक तरफ जहां नगर परिषद सफाई के नाम पर तकरीबन 50 लाख रुपये खर्च कर रही है वहीं, दूसरी तरफ नगर परिषद के कारिंदों द्वारा सिंडिकेट के समीप नवनिर्मित पुल के ऊपर ही कचरे को डंप किया जा रहा है. ऐसा एक-दो दिन से नहीं बल्कि लगभग तीन महीनों से हो रहा है. मजे की बात यह है कि इतना सब होने के बावजूद नगर परिषद के अधिकारी जैसे कान में तेल डालकर बैठे हुए हैं.


स्थानीय लोगों ने बताया कि कचरा डालने से सिर्फ निर्मित पुल खराब होगा बल्कि आने जाने वाले लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं इस से निकलने वाली दुर्गंध लोगों को बीमार डालने के लिए काफी है.

उधर, मामले में पूछे जाने पर नगर परिषद के सिटी मैनेजर असगर अली ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं था. अगर ऐसा हो रहा है तो निश्चित रूप से गलत है. तुरंत ही कचरे को हटाया जाएगा.

सिटी मैनेजर के इस बयान से यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि आखिर किस कारण से उन्हें इस बात की जानकारी अब तक नहीं हो सकी थी. बहरहाल, फिलहाल सफाई एनजीओ का टेंडर खत्म हो जाने के कारण नगर परिषद के द्वारा स्वयं की सफाई करवाई जा रही है. ऐसे में अब एनजीओ का बहाना भी नहीं चल सकता.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments