वीडियो : अग्निपथ योजना विरोध में दूसरे दिन भी जारी रहा कांग्रेस नेताओं का उपवास ..

कहा कि बीजेपी की वर्तमान सरकार एक एक कर देश के सभी वर्गों को धोखे से अपने पूंजीपति मित्रों को बेचने की योजनाए ला रही है, लेकिन जनता अब जाग गयी है और सरकार के धोखे का भरपूर जवाब दे रही है. कांग्रेस पार्टी सरकार को हर मोर्चे पर ईंट का जवाब पत्थर से देने के लिए कमर कस कर जनता के साथ खड़ी है. 





- स्थानीय भगत सिंह पार्क में किया गया है आयोजन
- मौजूद है कांग्रेस के युवा व वरिष्ठ नेता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  स्थानीय भगत सिंह पार्क परिसर में बक्सर जिला युवा कांग्रेस के बैनर तले युवा कांग्रेस अध्यक्ष पंकज उपाध्याय के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा सैन्य भर्ती प्रक्रिया में किये गए परिवर्तन के विरोध में आयोजित अनिश्चित कालीन उपवास एवं धरना कार्यक्रम दूसरे दिन भी निरंतर जारी रखा गया धरना स्थल पर सायं चार बजे से सभा का आयोजन किया गया जिसमें वक्ताओं ने एक स्वर से केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध किया. इसी क्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ प्रमोद ओझा ने कहा कि योजना के शुरू में ही बीजेपी नेताओं की मंशा उनके बयानों से दिखायी दे रही है, जिस प्रकार बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि अग्निवीरों को रिटायरमेंट के उपरांत वह बीजेपी आफिस में गार्ड रखेंगे इससे स्पष्ट होता है भारतीय सेना को लेकर बीजेपी के लोग किस प्रकार की निकृष्ट सोच रखते हैं और इसी सोच के साथ इस योजना को ले आये हैं, जो कांग्रेस पार्टी कभी बर्दाश्त नही करेगी.  


कांग्रेस प्रदेश सचिव डॉ सत्येंद्र ओझा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की वर्तमान सरकार एक एक कर देश के सभी वर्गों को धोखे से अपने पूंजीपति मित्रों को बेचने की योजनाए ला रही है, लेकिन जनता अब जाग गयी है और सरकार के धोखे का भरपूर जवाब दे रही है. कांग्रेस पार्टी सरकार को हर मोर्चे पर ईंट का जवाब पत्थर से देने के लिए कमर कस कर जनता के साथ खड़ी है. प्रदेश कांग्रेस डेलीगेट त्रिलोकी नाथ मिश्रा ने कहा की कांग्रेस हमेशा से जनहित के मुद्दों पर संघर्ष करती रही है और करती रहेगी.  

व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राम नारायण ने कहा की अग्निपथ सेना के खर्चे पर अम्बानी अडानी के लिए सस्ते सिक्युरिटी गार्ड की ट्रेनिंग की योजना है, जनता के पैसे का ये अपव्यय और सेना का अपमान कांग्रेस पार्टी कतई बर्दास्त नहीं करेगी. धरना कार्यक्रम में जिला युवा कांग्रेस के महासचिव लक्ष्मण उपाध्याय, रोहित उपाध्याय, शिवकांत सिंह , अनिल राम, शम्भू चौरसिया, दिनेश राजभर, शम्भू यादव, दीपक सिंह, विकास सिंह, मुन्ना , अजय ओझा, आशुतोष त्रिपाठी, समाजसेवी संतोष उपाध्याय इत्यादि ने संबोधित किया साथ ही सैकड़ो लोगो ने भाग लिया.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments