वीडियो : दिवंगत अधिवक्ता प्रेमचंद उपाध्याय की स्मृति में न्यायालय में लगा जल शीतलक ..

बताया कि उनके पिता ने काफी वर्षों तक व्यवहार न्यायालय में अपनी सेवाएं दी. ऐसे में उनकी पुण्य स्मृति में लोगों को शीतल पेयजल उपलब्ध कराने से अच्छा और कुछ भी नहीं हो सकता. इस लिए उन्होंने शीतलक का अधिष्ठापन कराया है. 






- उनके पुत्र तथा वरिष्ठ अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय ने कराया अधिष्ठापन
- व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ताओं ने भी किया नेक पहल का स्वागत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : व्यवहार न्यायालय परिसर में दिवंगत अधिवक्ता प्रेमचंद उपाध्याय के स्मृति में एक जल शीतलक लगाया गया. यह शीतलक उनके पुत्र तथा वरिष्ठ अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय के द्वारा स्थापित किया गया. उन्होंने कहा कि इस शीतलक के मेंटेनेंस का जिम्मा भी उन्होंने ही लिया है हालांकि, शीतलक के संचालन के लिए जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह के निर्देश पर विद्युत कनेक्शन व्यवहार न्यायालय के तरफ से दिया जा रहा है. 


जानकारी देते हुए अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय ने बताया कि उनके पिता ने काफी वर्षों तक व्यवहार न्यायालय में अपनी सेवाएं दी. ऐसे में उनकी पुण्य स्मृति में लोगों को शीतल पेयजल उपलब्ध कराने से अच्छा और कुछ भी नहीं हो सकता. इस लिए उन्होंने शीतलक का अधिष्ठापन कराया है. इसके अधिष्ठापन में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बबल ओझा, महासचिव बिंदेश्वरी पांडेय समेत अधिवक्ता संघ के सभी पदाधिकारियों का भी सहयोग रहा. अधिवक्ता ब्रह्मेश्वर सिंह, महेंद्र कुमार चौबे, दयासागर पांडेय, राघव पांडेय, राजेश कुमार आदि ने श्री तिलक लगाए जाने का स्वागत किया.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments