वीडियो : बरसात की दस्तक से डरे हुए हैं अधिवक्ता ..

बताते हैं कि हर वर्ष न्यायालय में होने वाले जलभराव की स्थिति को देखते हुए उन्होंने अपने बैठने के स्थान को ऊंचा करा लिया है लेकिन, समस्या तो अब भी बनी हुई है. अगर नगर परिषद के अधिकारी दावा कर रहे हैं कि जलजमाव नहीं होगा तो उन्हें पहले से ही साधुवाद.  






- जल जमाव की स्थिति को लेकर भयाक्रांत है सभी
- नगर प्रबंधक का दावा, नहीं होगी अबकी बरसात में परेशानी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक तरफ जहां नगर परिषद के अधिकारी बरसात के पूर्व नाला उड़ाही कर लिए जाने की बात कर रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ नगर के विभिन्न इलाकों के लोग अभी भी भयाक्रांत हैं क्योंकि कई इलाकों में नगर परिषद की तमाम कोशिशों के बाद हर वर्ष जलभराव की स्थिति उत्पन्न होती है, जिससे कि लोगों को परेशानी होती है. ऐसी ही कुछ स्थिति व्यवहार न्यायालय में होती है जहां अधिवक्ताओं को बरसात के दिनों में अपना काम निपटाने में भारी मशक्कत करनी पड़ती है. उन्होंने एक बार फिर अपनी चिंता व्यक्त की लेकिन, इस बार नगर परिषद का दावा है कि जलजमाव से निबटने की पूरी तैयारी है.


व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय बताते हैं कि हर वर्ष न्यायालय में होने वाले जलभराव की स्थिति को देखते हुए उन्होंने अपने बैठने के स्थान को ऊंचा करा लिया है लेकिन, समस्या तो अब भी बनी हुई है. अगर नगर परिषद के अधिकारी दावा कर रहे हैं कि जलजमाव नहीं होगा तो उन्हें पहले से ही साधुवाद. दूसरी तरफ अधिवक्ता दयासागर पांडे बताते हैं कि बार-बार कहने के बावजूद स्थिति में सुधार नहीं होता, बरसात के दिनों में वादकारियों को आने में भी परेशानी होती है. अधिवक्ता मथुरा चौबे का कहना है कि जलजमाव के कारण खासी परेशानी होती है. अधिवक्ताओं को उसी के बीच काम करना पड़ता है. ब्रह्मेश्वर सिंह ने कहा कि बरसात में जलजमाव एक बड़ी समस्या है जिसे दूर करने के अब तक केवल दावे ही किए गए हैं. 

इस विषय में नगर परिषद के नगर प्रबंधक असगर अली ने बताया कि नगर परिषद के द्वारा लगातार नगर के विभिन्न इलाकों में नालों की उड़ाही की जा रही है, जिसके स्थिति को जानने के लिए नगर परिषद के द्वारा एक बैठक की की गई थी. निचले इलाकों से पानी निकालने के लिए पंपिंग सेट की व्यवस्था भी की गई है. ऐसे में अबकी बार लोगों को जलजमाव की समस्या नहीं झेलनी होगी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments