वीडियो : वारदात से पहले ही हथियार व कारतूस के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े युवक ..

बताया कि एसपी नीरज कुमार सिंह को किसी ने गुप्त सूचना दी थी कि माल गोदाम के समीप दो युवक हथियार लेकर बैठे हुए हैं. निश्चय ही वह किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. ऐसे में एसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम का गठन हुआ जहां से गजाधर गंज निवासी अभिषेक कुमार और लालू यादव को पकड़ा गया. 






- नगर थाना क्षेत्र के माल गोदाम के समीप से हुई गिरफ्तारी
- एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देशन में की गई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने रेलवे स्टेशन के माल गोदाम के समीप से दो युवकों को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस का ऐसा मानना है कि दोनों किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे थे लेकिन, तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. गिरफ्तार दोनों युवकों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. 


थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि एसपी नीरज कुमार सिंह को किसी ने गुप्त सूचना दी थी कि माल गोदाम के समीप दो युवक हथियार लेकर बैठे हुए हैं. निश्चय ही वह किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. ऐसे में एसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम का गठन हुआ जहां से गजाधर गंज निवासी अभिषेक कुमार और लालू यादव को पकड़ा गया. अभिषेक कुमार के पास से पिस्टल और लालू यादव के पास से तीन कारतूस बरामद हुए हैं.

थानाध्यक्ष का कहना है कि पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने यह बताया कि वह किसी घटना को अंजाम देने के लिए वहां इकट्ठा हुए थे लेकिन, उसके पूर्व ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments