किशोरी को लेकर फरार वार्ड सदस्य पति गिरफ्तार ..

पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई थी इसी बीच बुधवार को यह ज्ञात हुआ कि वह इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप खड़ा है जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के अतरौना गांव के हैं वार्ड सदस्य पति
- इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग के समीप से किशोरी के साथ हुए गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी प्रखंड के अतरौना पंचायत के वार्ड सदस्य के पति पर  एक किशोरी को भगाने का आरोप लगा था जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को न्यायिक हिरासत में न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से आरोपी वार्ड सदस्य पति को जेल भेज दिया गया. 


घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक अतरौना पंचायत के वार्ड संख्या छह की वार्ड सदस्य राबड़ी देवी के पति अमरनाथ राम थाना क्षेत्र एक किशोरी को बहला-फुसलाकर लेकर भाग गया था, जिसको लेकर किशोरी के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई थी इसी बीच बुधवार को यह ज्ञात हुआ कि वह इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप खड़ा है जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

बताया जा रहा है कि अमरनाथ राम इससे पहले भी एक लड़की को लेकर भाग चुका है. पंचायत चुनाव के छह महीना पहले वह आंध्र प्रदेश (जहां वह काम करता था तो वहां से भगा कर अतरौना लेकर आया था. उस समय अमरनाथ की पत्नी वार्ड सदस्य नहीं थी. उस समय भी काफी हंगामा हुआ था लेकिन, बाद में जैसे-तैसे मामला सलटा लिया गया.


















Post a Comment

0 Comments