वीडियो : संदेहास्पद परिस्थितियों में युवक की हुई मौत, हत्या या दुर्घटना जांच में जुटी पुलिस ..

जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि युवक की हत्या नगर थाना क्षेत्र में हुई है वहीं, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि युवक मृत्यु ट्रेन की चपेट में आने से हुई है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है.





- नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर मोहल्ले का रहने वाला है युवक
- मोहल्ले की निवासी महिला पर ही लग रहा हत्या का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : संदेहास्पद परिस्थितियों में एक 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई. युवक शांति नगर का रहने वाला था. युवक की मृत्यु के बाद नगर थाने की पुलिस जहां इसे रेल दुर्घटना बता रही है वहीं, दूसरी तरफ परिजनों का आरोप है कि उन्हीं के मोहल्ले की रहने वाली एक महिला ने युवक की हत्या करवा दी है. बहरहाल नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई शुरू की है वहीं, मामले की जांच की जा रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शांति नगर मुहल्ले के रामेश्वर चौहान के 28 वर्षीय पुत्र गुड्डू चौहान की मृत्यु गुरुवार की सुबह हो गई. मृतका की बहन आशा देवी का कहना है कि उन्हीं के मोहल्ले की रहने वाली सीमा देवी नामक एक महिला (जो कि पूर्व में हेरोइन के कारोबार के आरोप में जेल गई थी और फिलहाल जमानत पर छूट कर आई है) ने उसके भाई की हत्या करवा दी और शव को ट्रैक के समीप फेंक दिया है.

मामले में जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि युवक की हत्या नगर थाना क्षेत्र में हुई है वहीं, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि युवक मृत्यु ट्रेन की चपेट में आने से हुई है. इस विवाद में शव सुबह 9 बजे से तकरीबन 5 घंटे तक अस्पताल में पड़ा रहा. दिन में 2:00 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments