वीडियो : उफनती गंगा में डूब गया चौकीदार पुत्र, तलाश जारी ..

प्रत्येक दो घंटे पर एक सेंटीमीटर की रफ्तार से बढ़ता गंगा का जलस्तर  60.60 मीटर के स्तर पर पहुंच चुका है. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि गंगा की धारा भी बेहद तेज है. ऐसे में प्रशासन के द्वारा जहां बहुत पहले ही नौका परिचालन पर रोक लगा दी गई है वहीं, लोगों को भी गंगा में स्नान करने से रोका जा रहा है.


- तटबंध के समीप पैर फिसला, तेज धार में समाया
- खोजबीन की हो रही है प्रयास, नहीं चल पा रहा पता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उफनती गंगा की धारा में एक युवक डूब गया, जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के उमरपुर पंचायत के गंगा घाट की है. जहां खूंटहा पंचायत के चौकीदार के पुत्र गंगा में डूब गए. घटना की जानकारी मिलते पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए चौकीदार मुन्ना यादव ने बताया कि उनके 22 वर्षीय पुत्र संजय यादव तटबंध के पास गंगा स्नान के लिए पहुंचे हुए थे. इसी बीच पैर फिसल जाने के कारण मां गंगा की तेज धारा में बह गए. स्थानीय लोगों ने यह घटना देखी लेकिन वह काफी कोशिश के बावजूद युवक को बहने से बचा नहीं सके. धीरे-धीरे युवक लोगों की आंखों से ओझल हो गया.

बक्सर में तेजी से बढ़ाना गंगा का जलस्तर अभी धीरे-धीरे लेकिन लगातार बढ़ रहा है प्रत्येक दो घंटे पर एक सेंटीमीटर की रफ्तार से बढ़ता गंगा का जलस्तर  60.60 मीटर के स्तर पर पहुंच चुका है. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि गंगा की धारा भी बेहद तेज है. ऐसे में प्रशासन के द्वारा जहां बहुत पहले ही नौका परिचालन पर रोक लगा दी गई है वहीं, लोगों को भी गंगा में स्नान करने से रोका जा रहा है. 

दूसरी तरफ रामरेखा घाट के  पुजारी अमरनाथ पांडेय उर्फ लाला बाबा ने बताया कि लोग प्रशासनिक निर्देशों का अनुपालन नहीं कर रहे हैं और दुर्घटना के शिकार हो जा रहे हैं. नगर के रामरेखा घाट लगभग पूरी तरह से जलमग्न हो चुके विवाह मंडप पर चढ़कर गंगा में छलांग लगाने वाले बच्चे तथा हर दिन देखे जा रहे हैं.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments